गर्भवती युवती को बंधक बनाकर 5 दरिंदों ने 11 घंटे तक किया सामूहिक बलात्कार, सदमे में मंगेतर ने दे दी जान

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 13 Aug 2019 11:23 PM, Updated On 13 Aug 2019 11:23 PM

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में दरिंदों ने सारी हदें पार करते हुए सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल 5 दरिंदों ने एक गर्भवती युवती को बंधक बनाकर उसके होने वाले पति के सामने ही हवस का शिकार बनाया है। बताया गया कि आरोपियों ने युवक की मंगेतर को 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और इस दौरान 11 बार उससे सामूहिक बलात्कार किया। दरिंदों ने पीड़िता के होने वाले पति की भी बेरहमी से पीटाई की है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: NRDA के पूर्व सीईओ एसएस बजाज पर गिरी गाज, हुए निलंबित

मिली जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा जिले में रहने वाली युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने गई थी। इसी दौरान 3 लोगों ने दोनों का रास्ता रोक ​लिया और उन पर हमला कर दिया। हमले से दोनों बेहोश हो गए। इसके बाद दरिंदों ने दोनों को एक सूनसान जगह पर ले गए, जहां पहले ही दो लोग मौजूद थे। दरिंदों ने पूरी रात युवती से रेप किया और इसके बाद उन्हें सुबह सड़क किनारे फेंक दिया।

Read More: भारी वर्षा से रेल लाइन पर भरा पानी, इन ट्रेनों का आवागमन होगा प्रभावित

मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने युवती का मेडिकल चेकअप करवाया। जांच के दौरान पता चला कि युवती पिछले डेढ़ महीने से गर्भवती थी। इस घटना के दौरान युवती का गर्भ नष्ट हो गया। वहीं, इस घटना से आहत होकर मंगेतर ने खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Read More: संपन्न हुई भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

Web Title : 5 man attempt gangrape with pregnant lady

जरूर देखिये