असम में भी हुआ बुराड़ी जैसा कांड, फांसी के फंदे पर लटकते मिली एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश | Five members of same family found dead in home in Assam

असम में भी हुआ बुराड़ी जैसा कांड, फांसी के फंदे पर लटकते मिली एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश

असम में भी हुआ बुराड़ी जैसा कांड, फांसी के फंदे पर लटकते मिली एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 2, 2020/12:10 pm IST

कोकराझार: असम के कोकराझार जिले में एक परिवार के पांच सदस्यों ने सोमवार को कथित रूप से खुदकुशी कर ली। शक है कि उन्होंने बड़े आर्थिक बोझ के चलते यह कदम उठाया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि असम-पश्चिम बंगाल सीमा से सटे तुलसिबिल शहर में स्थित घर में उनके शव फंदे से लटके मिले। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राकेश रोशन ने बताया कि मृतकों की पहचान निर्मल पाल (45), उनकी पत्नी मल्लिका (40), बेटी पूजा (25), नेहा (17) और दीपा (15) के तौर पर की गई है।

Read More: Paytm ने यूजर्स को दिया दिवाली गिफ्ट, बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने पर यूजर्स को नहीं देना होगा चार्ज

उन्होंने बताया कि पहली नजर में लगता है कि यह खुदकुशी का मामला है। एसपी के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि पाल की तुलसिबिल में एलपीजी सिलिंडरों की दुकान थी। उनपर 25-30 लाख रुपये का आर्थिक बोझ था। उनकी बड़ी बेटी एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी। अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उसमें क्या लिखा है, इसका तत्काल पता नहीं चल सका।

Read More: दाऊदी बोहरा समुदाय के शहजादा हुसैन बुरहानुद्दीन ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की

बाजार के एक व्यापारी ने दावा किया कि पाल ने अपनी सब-एजेंसी के जरिए एलपीजी कनेक्शन मुहैया कराने के लिए लोगों से बड़ी रकम ली थी लेकिन वह लॉकडाउन और तेल कंपनी द्वारा नियमों में बदलाव करने के कारण अपना वादा पूरा नहीं कर पाए। ऑल असम बंगाली युवा छात्र फेडरेशन की कोकराझार इकाई ने आत्महत्याओं के पीछे साजिश का शक जताया है और उचित जांच की मांग की है। घटना के बारे में जानकारी फैलते ही, तुलसिबिल शहर में दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया।

Read More: कांप उठी देखने वालों की भी रूह, जब तेज रफ्तार कार ने ट्रक को मारी टक्कर, दो मासूम बच्चियों सहित एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत