चुनाव की तैयारी को लेकर प्रशिक्षण में नहीं पहुंचे 5 अधिकारी, शो कॉज नोटिस जारी | 5 officers not taking training for preparation of Lok Sabha elections,Showcause notice issued

चुनाव की तैयारी को लेकर प्रशिक्षण में नहीं पहुंचे 5 अधिकारी, शो कॉज नोटिस जारी

चुनाव की तैयारी को लेकर प्रशिक्षण में नहीं पहुंचे 5 अधिकारी, शो कॉज नोटिस जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 16, 2019/4:08 am IST

बलौदाबाजार। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आयोजित प्रशिक्षण में अनुपस्थित पाए गए 5 मतदान अधिकारियों को शो कॉज नोटिस जारी किया गया है। उन्हें जवाब देने के लिए एक दिन का समय दिया गया है। समाधान कारक जवाब नहीं पाए जाने पर उनका एक दिन का वेतन काटा जाएगा और ब्रेक इन सर्विस की जाएगी।

ये भी पढ़ें:चलती ऑटो से युवती ने लगाई छलांग, भीड़ ने की चालक की बेदम पिटाई.. जानिए पूरी घटना

जिला मुख्यालय के आरकेजी स्कूल में मतदान अधिकारियों के प्रथम दौर का प्रशिक्षण आयोजित था। कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने इस प्रशिक्षण का अवलोकन करने के बाद कर्मचारियों की उपस्थिति की जानकारी ली। इस दौरान 5 अधिकारी अनुपस्थित पाए गए।

अनुपस्थित कर्मचारियों को पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारी क्रमांक एक की जिम्मेदारी सौंपकर प्रशिक्षण के लिए बुलाया गया था। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव से राष्ट्रीय और आपात महत्व के कामों में अधिकारियों की गैर मौजूदगी को गंभीरता से लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को इमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाने की हिदायत दी है।

 
Flowers