जेसीबी से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़े, पांच की मौके पर मौत, एक ही परिवार के थे सभी.. देखें वीडियो

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 18 Jun 2019 08:52 AM, Updated On 18 Jun 2019 12:08 PM

सागर। मध्य प्रदेश के सागर में आज तड़के दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जेसीबी और कार की भिड़ंत में कार सवार 5 लोगों की जान चली गई। सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। दुर्घटना आज सुबह की है। 

देखें वीडियो-

पढ़ें-रोड किनारे खड़ी कार पर गिरा पेड़, जानिए कैसे बची कार सवारों की जान

कार सवार सभी लोग सागर में शादी समारोह में शामिल होकर वापस गुना लौट रहे थे। तभी अचानक कार जेसीबी से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार का इंजन काफी दूर अलग पड़ा था। कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पढ़ें- चमकी बुखार को लेकर मप्र में अलर्ट, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- बिहार क...

मृतक आरक्षक सुभाष सप्रे चाचौड़ा SDOP कार्यालय में पदस्थ था, जो अपनी पत्नी और 3 बेटियों के साथ सोमवार रात सागर में एक शादी समारोह में शामिल होकर आरोन वापस लौट रहे थे। तभी रात एक बजे के करीब खुरई बाईपास पर इनकी कार रास्ते में खड़ी JCB से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि घटनास्थल पर ही इन पांचों की मौत हो गई। कार का ड्राइवर घायल है। मृतक का परिवार आरोन थाने के शासकीय आवास में निवास करता था। मृतक आरक्षक 2 दिन की छुट्टी लेकर चाचौड़ा से इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार समेत सागर आया हुआ था। घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। मृतकों के शवों का खुरई में पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

ममता से मुलाकात के बाद डॉक्टरों की हड़ताल खत्म,देखिए

Web Title : 5 people dead from road accident in sagar

जरूर देखिये