कंटेनर से भिड़कर कार के उड़ गए परखच्चे, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 1 बच्ची की हालत गंभीर | 5 people of same family died after colliding with a container, 1 girl was in critical condition

कंटेनर से भिड़कर कार के उड़ गए परखच्चे, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 1 बच्ची की हालत गंभीर

कंटेनर से भिड़कर कार के उड़ गए परखच्चे, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 1 बच्ची की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 17, 2019/4:10 am IST

बड़वानी, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश में अंजड ठीकरी मार्ग पर स्थित मंडवाड़ा के पास कार-कंटेनर की भिड़ंत में कार सवाल पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में 5 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है।

पढ़ें- शासकीय महाविद्यालय में हड़कंप, प्रोफेसर और प्रभारी प्राचार्य की डिग्री फर्जी होने का दावा

पांचों मृतक एक ही परिवार से हैं। कार सवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी मंडवाड़ा के पास कार तेज रफ्तार कंटनेर से भिड़ गई। हादसा इतना भीषण था कि कंटेनर से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

पढ़ें- सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने की खुदकुशी, ठेका कंपनी से प्रताड़ित किए जान…

कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक पांच साल की बच्ची घायल है जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद घटना स्थल में लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। वहीं हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया।

पढ़ें- पूरा गांव एक महीना फ्री में चलाता बाइक और कार, पुलिस ने अवैध गोदाम …

राशन कार्ड घोटाल में कार्रवाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yLgIGMJzbQA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>