ऑक्सीजन की तलाश में निकले 5 लोगों की थमी सांसे, पेड़ से टकराई कार और खत्म हो गईं पांच जिंदगी | 5 people stopped in search of oxygen, car collided with tree and ended five lives

ऑक्सीजन की तलाश में निकले 5 लोगों की थमी सांसे, पेड़ से टकराई कार और खत्म हो गईं पांच जिंदगी

ऑक्सीजन की तलाश में निकले 5 लोगों की थमी सांसे, पेड़ से टकराई कार और खत्म हो गईं पांच जिंदगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 3, 2021/3:40 pm IST

नईदिल्ली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ऑक्सीजन की तलाश में निकले 5 लोगों की एक हादसे में मौत हो गई। मरने वालों में वह महिला भी शामिल है, जिसे ऑक्सीजन की व्यवस्था करने सभी निकले थे। दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है। पुलिस ने कार में फंसे शवों को निकालकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर चोरी करने वाले बंटी-बबली गिरोह का खुलासा, स्टाइलिश हसीना भी है गैंग में

पुलिस के अनुसार ये सभी शाहजहांपुर के निगोही ब्लॉक के रधौला गांव के रहने वाले हैं। यहां के रधोला क्षेत्र में रहने वाले रामनरेश की परचून की दुकान है। उनकी पत्नी जमुकादेवी को रविवार को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। रामनरेश शाहजहांपुर के कई अस्पतालों में गए, लेकिन उनकी पत्नी को कोविड निगेटिव बताकर भर्ती करने से इनकार कर दिया गया। उन्हें कोरोना के लक्षण होने और सांस लेने में परेशानी होने के बाद परिवार के लोग सोमवार को बरेली ले गए। यहां भी अस्पतालों ने ये कहकर भर्ती करने से मना कर दिया कि अगर रेफर किया गया होता तो एडमिट कर लेते।

ये भी पढ़ें:टीकाकरण ब्रम्हास्त्र है इसके लिये लोगों को जागरूक क…

बरेली के असपतालों में भटकने के बाद भी जब ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं हो सकी तो रामनरेश पत्नी को लेकर शाहजहांपुर लौटने लगे। वे ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने की कोशिश में भी लगे थे। यहां शाहजहांपुर हाइवे पर बंथरा गांव के पास उनकी कार पेड़ से टकरा गई। पास ही रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज भी था। इनमें से रामगुलाम को किसी तरह कार से निकालकर वहां भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ें:BJP महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष बीनू शर्मा का निधन, क…

उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में 38,687 मरीजों के डिस्चार्ज होने के बाद प्रदेश में 2 लाख 95 हजार 752 एक्टिव मरीज बचे हैं। राज्य में 30 हजार 857 नए केस आए हैं और 288 लोगों की मौत हुई है। अपर मुख्य सचिव अमित मोहन के अनुसार सोमवार को प्रदेश में 2 लाख 29 हजार 440 सैंपल की जांच हुई है।