पुलिस पेट्रोलिंग वाहन में ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच जवान शहीद, एक ने भागकर बचाई जान.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 15 Jun 2019 08:28 AM, Updated On 15 Jun 2019 08:14 AM

झारखंड। सरायकेला में एक बार फिर नक्सलियों ने खूनी खेल खेला है। तिरूडीह थाना के साप्ताहिक बाजार के पास पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की गाड़ी पर बाइक सवार आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पढ़ें- नीति आयोग की बैठक शनिवार को, पहली बार होने जा रही इस जगह पर

इस हमले में पुलिस की टीम को बचने को कोई मौका नहीं मिल पाया। फायरिंग में 5 जवान शहीद हो गए जबकि एक पुलिसकर्मी भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। पुलिस वाहन में 6 जवान ही सवार थे।

हमलावरों की संख्या 7-8 बताई जा रही है, सभी बाइक से पुलिस वाहन के करीब पहुंचे थे। पेट्रोलिंग वाहन के पास पहुंचते हमलावरों ने अधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

पढ़ें- एससीओ सम्मेलन में बोले मोदी- आतंकवाद को समर्थन, वित्त प्रदान करने व...

सीएम रघुवर दास ने नक्सलियों की इस हरकत को कायराना करार दिया है। उन्होंने कहा है कि राज्य में नक्सलियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने से माओवादी बौखलाए हुए हैं। 

बता दें कुछ दिन पहले ही इस इलाके में नक्सलियों ने कोबरा बटालियन और झारखंड पुलिस की टीम पर आईईडी ब्लास्ट से किया था। धमाके में 15 जवान जख्मी हो गए थे।

पढ़ें- तटीय इलाकों से होकर ओमान की ओर बढ़ा 'वायु', तेज हवाओं और लहरों से भ...

सुरक्षाबलों की दोनों टीम विशेष अभियान पर थी। घायलों की हालत गंभीर होता देख इन्हें रांची एयरलिफ्ट किया गया था। इस मामला शांत नहीं हुआ था कि नक्सलियों ने दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया।

सड़क निर्माण में छत्तीसगढ़ अव्वल, केंद्र ने दी ग्रेडिंग.. देखिए

 

Web Title : 5 policemen shot dead in Saraikela

जरूर देखिये