शोपियां और पुलवामा में 7 दहशतगर्द ढेर, मस्जिद में अब भी छिपे हैं आतंकी.. फायरिंग जारी | 5 terrorists killed in Shopian and Pulwama in Jammu and Kashmir

शोपियां और पुलवामा में 7 दहशतगर्द ढेर, मस्जिद में अब भी छिपे हैं आतंकी.. फायरिंग जारी

शोपियां और पुलवामा में 7 दहशतगर्द ढेर, मस्जिद में अब भी छिपे हैं आतंकी.. फायरिंग जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 9, 2021/5:38 am IST

जम्मू। अवंतीपोरा के त्राल इलाके में सेना ने अब तक 7 आतंकियों को ढेर कर दिया है। पुलवामा में गुरुवार देर रात हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी भी मारे गए थे। इस दौरान 2 जान बचाकर एक मस्जिद में जा घुसे, जहां से वे सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसा रहे हैं। इनमें से 2 आतंकियों को जवानों ने ढेर कर दिया है।

पढ़ें- शवों के बीच हो रहा कोरोना मरीजों का उपचार, रायपुर के आयुर्वेद हॉस्पिटल का मामला, देखें वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक अवंतीपोरा के त्राल के नौवुग इलाके में आतंकियों से शुक्रवार सुबह तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई। जवानों ने 2 ही घंटों में 2 आतंकियों को मार गिराया गया।

पढ़ें- अब मितानिन सहित 3 महिलाओं का नक्सलियों ने किया अपहरण.. उधर जवान राकेश्वर सिंह को राजधानी लाने की तैयारी

इस बीच पुलवामा से खबर है कि 2 आतंकी गुरुवार को मुठभेड़ से बचकर भाग निकले तो साथ वाली मस्जिद में जा घुसे थे। अब वे वहां से सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसा रहे हैं। हालांकि पूरी रात गोलीबारी इसलिए रुकी रही थी, क्योंकि सुरक्षाबल नहीं चाहते थे कि मस्जिद को कोई नुकसान पहुंचे। इसकी खातिर आतंकी के भाई को भी मस्जिद के भीतर बातचीत के लिए भेजा गया था, पर प्रयास नाकाम रहे थे।

पढ़ें- कोरोना का कोहराम, देश में एक दिन में करीब 1 लाख 32 …

इन आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए राजी करने के लिए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी के भाई और स्थानीय इमाम को मस्जिद में भेजा था। इससे पहले मुठभेड़ में सेना का 1 अफसर और 3 जवान भी घायल हो गए थे। इस बीच प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शोपियां व पुलवामा में इंटरनेट मोबाइल सेवा को बंद कर दिया है।

 

 
Flowers