प्रदेश भाजपा को PM केयर्स फंड के लिए 50 करोड़ का टॉस्क, अब तक आधी रकम जुटने पर कांग्रेस ने ली चुटकी | 50 crore for the PM Cares fund for the state BJP

प्रदेश भाजपा को PM केयर्स फंड के लिए 50 करोड़ का टॉस्क, अब तक आधी रकम जुटने पर कांग्रेस ने ली चुटकी

प्रदेश भाजपा को PM केयर्स फंड के लिए 50 करोड़ का टॉस्क, अब तक आधी रकम जुटने पर कांग्रेस ने ली चुटकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 15, 2020/1:03 pm IST

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने प्रदेश भाजपा को PM केयर्स फंड के लिए 50 करोड़ फंड इकट्ठा करने का टॉस्क दिया है। 50 लाख सदस्य होने का दावा करने वाली प्रदेश भाजपा ले दे कर 25 करोड़ ही इकट्ठा कर पाई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा तय कार्यक्रमों के अनुसाए भाजपा के हर कार्यकर्ताओं को 100 रुपए और बड़े नेताओं को 50 लोगों से 100—100 रुपए सहयोग लेने को कहा गया था ।

ये भी पढ़ें: दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार हुई टक्कर, पिता की आंखों के सामने थम गई बेटे की सांसें, दो की मौत

इसको लेकर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी और बड़े नेता लगभग हर दिन वीडियो कांफ्रेन्सिंग के जरिए कार्यकर्ताओ से बात कर रहे हैं । भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों का दावा है कि 50 करोड़ का फंड कार्यकर्ता ही इकट्ठा कर लेंगे । वही कांग्रेसी इस पर चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि भाजपा दावा करती है कि प्रदेश में उनके 50 लाख कार्यकर्ता हैं । ऐसे में केवल हर कार्यकर्ता ही 100 – 100 रुपए पीएम केयर फंड में देते तो उनका लक्ष्य पूरा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: भोपाल से राहत की खबर, 31 मरीज हुए स्वस्थ, सागर में 2 नए मरीज तो राय…

वहीं जिस तरह से इस संकट की घड़ी में प्रदेश भाजपा की ओर से पीएम केयर फंड में अब तक केवल 25 करोड़ रुपए ही पहुंचा है उससे भाजपा के दावे की पोल खुलती है, साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री सहायता कोष में भी सहयोग करने की अपील की है ।

ये भी पढ़ें: बेमेतरा में बदला मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, कहा-…