रायपुर के कारोबारी से लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज | 56 Lakh fraud with Raipur's Businessman

रायपुर के कारोबारी से लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

रायपुर के कारोबारी से लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 15, 2019/5:47 pm IST

रायपुर: तेलीबांधा थाने से सीमेंट सप्लाई के नाम पर करीब 56 लाख रूपए से ज्यादा की ठगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि राजनांदगांव के कारोबारी ने सीमेंट देने के नाम पर रायपुर के कारोबारी से ठगी की। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More: महिला कांग्रेस की जिला महामंत्री ने शहर अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- लूट ली आबरू, हड़प लिए पैसे

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के कारोबारी शुभम सिंघल को अपने प्लांट के लिए सीमेंट की जरूरत पड़ी, तो अपने परिचित के माध्यम से आरोपी कारोबारी सन्नी जैन से मुलाकात की। इसके बाद उन्होने अपनी सीमेंट की आवश्यकता के बारे में बताया, पूरी बात की जानकारी होने पर सन्नी जैन ने खुद को सीमेंट कारोबारी बताते हुए सप्लाई की बात कही। इसके बाद दोनों के बीच सीमेंट की डील फाइनल हुई।

Read More: कर्मचारियों को PM मोदी का दीवाली गिफ्ट, शुरू किया PF एकाउंट में पैसे जमा करना, ऐसे चेक करें बैलेंस

डील के अनुसार शुभम सिंघल ने अलग-अलग तारीखो में सन्नी जैन के खाते में 56 लाख 12 हजार रुपए आरटीजीएस के जरिए जमा करवाए। लेकिन कारोबारी सन्नी सप्लाई को लेकर हील हवाला देने लगा। एक महीना गुजर जाने के बाद पीडित कारोबारी ने अपने पैसे वापस मांगे तो उसने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद शुभम सिंघल ने आरोपी कारोबारी सन्नी जैन और उनकी पत्नी सुरभि जैन के खिलाफ तेलीबांधा थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

Read More: कुछ ही घंटों में बदले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सुर, कहा था दीवाली के बाद शिवराज सिंह लेंगे सीएम पद की शपथ

 
Flowers