व्यापारी के घर में घुसकर 50 लाख की लूट, दो हथियारबंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम | 50 lakh Looted after entering into a merchant's house in raipur city

व्यापारी के घर में घुसकर 50 लाख की लूट, दो हथियारबंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

व्यापारी के घर में घुसकर 50 लाख की लूट, दो हथियारबंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 14, 2020/1:29 pm IST

रायपुर। राजधानी के देवेंद्र नगर में एक व्यापारी के घर लूट की वारदात हुई है। अज्ञात दो हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी को घर में बंधक बनाकर 50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

Read More News: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, 5 फीसदी महंगाई भत्ता और 10 प्रतिश…

जानकारी के अनुसार देवेंद्र नगर के क्षितिज अपार्टमेंट में लूट की वारदात हुई है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है।  दो अज्ञात लोग जबरदस्ती घर के अंदर घुसे। इसके बाद चाकू दिखाकर व्यापारी को बंधक बना लिया। उसे पलंग में टेप से बांधकर दिया। इसके बाद घर में रखे नगदी 50 लाख सहित जेवर पर बदमाशों ने हाथ साफ किया।

Read More News: जब वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले शिक्षकों ने कॉलेज की छात्राओं को दिलाई ‘लव मैर…

इस दौरान बदमाशों ने घर में जमकर उत्पात मचाया फिर सुबह होने से पहले फरार हो गए। खुद को किसी तरह छुड़ाने के बाद मामले की सूचना परिजनों को दी। फिर देवेन्द्र नगर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराया।

Read More News: आम जनता को बड़ा झटका, थोक महंगाई दर में हुई बढ़ोत्तरी, ये आंकड़े दे…

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की जांच की। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वारदात के दौरान घर में कितने लोग मौजूद थे। फिलहाल पुलिस सरगर्मी से दोनों आरोपियों की तलाशी में जुट गई है।

Read More News: महिला DSP के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे