महंगा पड़ गया HAPPY BIRTH DAY कहना, 500 लोगों पर मामला दर्ज, देखें वजह | HAPPY BIRTH DAY PARTY IS EXPENSIVE Case filed against 500 people, see the reason

महंगा पड़ गया HAPPY BIRTH DAY कहना, 500 लोगों पर मामला दर्ज, देखें वजह

महंगा पड़ गया HAPPY BIRTH DAY कहना, 500 लोगों पर मामला दर्ज, देखें वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 19, 2021/6:16 am IST

ठाणे, 19 फरवरी (भाषा) ।  महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली में जन्मदिन की पार्टी के लिए कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने करीब 500 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कल्याण डोम्बिवली नगर निगम (केडीएमसी) ने एक बयान में बृहस्पतिवार को बताया कि देसलेपाडा में 17 और 18 फरवरी की दरम्यानी रात जन्मदिन की पार्टी का आयोजन हुआ था।

Read More News: सीधी हादसा…सरकार के लिए कितने सबक? विपक्ष ने पूछा- कई मौतों के बाद ही क्यों जागती है सरकार

केडीएमसी के वार्ड अधिकारी अक्षय गडगे को शिकायत मिली थी कि एक स्थानीय निवासी का जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे और इस दौरान मास्क पहनने, उचित दूरी बनाए रखने जैसे नियमों का पालन नहीं किया गया।

बयान के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद निगम के अधिकारियों ने परिसर का दौरा किया और पार्टी का आयोजन करने वालों और इसमें शामिल होने वालों समेत करीब 500 लोगों के खिलाफ मनपाडा थाने में शिकायत दी।

Read More News: IBC24 की पड़ताल: ‘एमपी अजब है सबसे गजब है’…लापता हुए 17 गांव, देखिए पूरी रिपोर्ट

पुलिस ने आईपीसी की धारा 269 और 270 (संक्रामक बीमारी फैलाने के लिए लापरवाह कृत्य), 188 (लोक सेवक के आदेश का उल्लंघन) तथा आपदा प्रबंधन नियंत्रण नियमों की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

मामले में फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 
Flowers