बस और बोलेरो जीप में भीषण भिडंत, 7 की मौत, 32 घायल | A fierce fight between a bus and a Bolero jeep 9 killed, 32 injured

बस और बोलेरो जीप में भीषण भिडंत, 7 की मौत, 32 घायल

बस और बोलेरो जीप में भीषण भिडंत, 7 की मौत, 32 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 17, 2020/6:05 am IST

पीलीभीत/लखनऊ 17 अक्टूबर (भाषा)। पीलीभीत जिले के पूरनपुर में शनिवार को बोलेरो जीप और रोडवेज बस के बीच टक्कर होने से 7 लोगों की मौत हो गई तथा करीब 32 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने यह जानकारी दी। घायलों को जिला अस्पताल एंबुलेंस से ले जाया जा रहा है। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़ें- सांसद राकेश सिंह बोले- प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में आने का फायदा भाजपा को

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुये मृतकों के परिजनों को पांच पांच लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है ।

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि शनिवार तडके पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस और बोलेरो जीप के बीच जोरदार टक्कर हो गई जिसमें बस पलट गई और बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण हादसे में दोनों वाहनों में सवार 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि 30 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं ।

पुलिस अधीक्षक यादव ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस बचावकार्य में जुटी है। घायल लोगों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नवरात्रि और दशहरे की बधाई, खुशहाली की

इस दुर्घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं दो लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने की खबर है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह बस लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी और ज्यादा यात्री पीलीभीत तथा आसपास के लोग थे।

लखनऊ में एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने पीलीभीत की दुर्घटना पर गहरा शोक व्यवक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच पांच लाख रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायल लोगों का समुचित उपचार कराने का भी निर्देश दिया है।