सीमेंट कारोबारी बताकर ठग लिए 56 लाख, ऐसे दिया वारदात को अंजाम | 56 lakh for cheating on cement business Complaint filed against husband and wife

सीमेंट कारोबारी बताकर ठग लिए 56 लाख, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

सीमेंट कारोबारी बताकर ठग लिए 56 लाख, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 16, 2019/12:48 am IST

रायपुर । तेलीबांधा थाने में सीमेंट सप्लाई के नाम पर करीब 56 लाख रूपयों से ज्यादा की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के कारोबारी शुभम सिंघल को अपने प्लांट के लिए सीमेंट की जरूरत पड़ी तो अपने परिचित के माध्यम से आरोपी कारोबारी सन्नी जैन से मुलाकात हुई । शुभम सिंघल ने अपनी सीमेंट की आवश्यकता के बारे में बताया तो कारोबारी सन्नी जैन ने खुद को सीमेंट का ही कारोबारी बताया और सीमेंट सप्लाई करने के एवज में अलग-अलग तारीखों में पीडित कारोबारी से करीब 56 लाख 12 हजार रूपये अपने बैंक खाते में RTGS के माध्यम से जमा करवा लिए।

ये भी पढ़ें- अनियंत्रित कार खाई में गिरने से सात लोगों की मौत, एक ही परिवार के थ…

कारोबारी सन्नी जैन इस दौरान लगातार सीमेंट सप्लाई करने में हीला- हवाला करने लगे। एक महीना गुजर जाने के बाद पीड़ित कारोबारी ने अपने पैसे वापस मांगे तो पैसे देने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- बालाकोट में फिर एक्टीव हो रहे जैश-ए-मोहम्मद के शिविर, 45-50 आतंकियो…

पीड़ित शुभम सिंघल ने आरोपी कारोबारी सन्नी जैन और उनकी पत्नी सुरभि जैन के खिलाफ तेलीबांधा थाने में धोखाधडी की शिकायत दर्ज करवाई है।