दर्दनाक हादसा, पुल से नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, दो मासूम घायल | 6 dead from road accident in dewas

दर्दनाक हादसा, पुल से नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, दो मासूम घायल

दर्दनाक हादसा, पुल से नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, दो मासूम घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 26, 2019/4:41 am IST

देवास। देवास के खातेगांव में सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। सोमवार रात नसरुल्लागंज मार्ग पर बोरदा गांव के पास आल्टो कार पुल से नीचे गिर गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चे घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा परिवार शादी समारोह से लौट रहा था। तभी बोरदा के पास कार पुल से नीचे गिर गई।

पढ़ें-भारत की बड़ी कार्रवाई, जैश के ठिकानों पर बरसाए 1000 किलो के बम, 200 से 300 आतंकियों की मौत की खबर

दुर्घटना में सुंदरलाल, उम्र 60 साल उनकी पत्नी चंदा, उम्र 55 वर्ष, सुंदरलाल की बेटी रानी। सुंदरलाल की बहून पूजा। सुंदरलाल की बहन निर्मला की पोती श्रृष्टि उम्र 2 वर्ष सभी मृतक हैं।वहीं हादसे में घायल भूपेंद्र, और दक्ष घायल हुए हैं। भूपेंद्र की स्थिति नाजुक है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है। दोनों प्राथमिक उपचार के बाद खातेगांव निवास पर है। बतादें मासूम दक्ष और बाबू की माताजी दुर्घटना में मृतक हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हैं जो जिंदगी और मौत के बीच इंदौर में संघर्ष कर रहे हैं।

पढ़ें-शासकीय कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए खुशखबरी, दो फीसदी डीए बढ़ाने पर विचार, 

जिस किसी ने भी इस घटना के बारे में सुना एक पल के लिए स्तंभ रह गया। रात की घटना होने से जैसे ही सुबह नगर में या जानकारी लगी अस्पताल परिसर में परिजन एवं नगरवासी बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए। समाचार लिखे जाने तक मृतकों का पीएम चल रहा था एक साथ दुर्घटना में 6 लोगों की मौत से खातेगांव नगर में मातम छा गया।