राजस्थान में पलटा पासा ? जैसलमेर पहुंचने से पहले ही गहलोत खेमे के 6 मंत्री 5 विधायक लापता! | 6 ministers of the Gehlot camp, 5 MLAs missing even before reaching Jaisalmer!

राजस्थान में पलटा पासा ? जैसलमेर पहुंचने से पहले ही गहलोत खेमे के 6 मंत्री 5 विधायक लापता!

राजस्थान में पलटा पासा ? जैसलमेर पहुंचने से पहले ही गहलोत खेमे के 6 मंत्री 5 विधायक लापता!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 1, 2020/9:03 am IST

जयपुर। राजस्थान का सियासी संकट हर रोज नया मोड़ लेकर आता है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने खेमे के विधायकों को जयपुर से निकालकर जैसलमेर शिफ्ट कर दिया। अब खबर आ रही है कि इस शिफ्टिंग के दौरान गहलोत खेमे के 11 सदस्य ‘लापता’ हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गहलोत सरकार के 6 मंत्री और 5 विधायक अब तक जैसलमेर नहीं पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 अगस्त को राम मंदिर भूमिपूजन का गवाह बनेगा अमेरिका, टाइम्स स्क्वायर के बिलबो…

जयपुर से जैसलमेर नहीं पहुंचने वालों में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, खेल मंत्री चांदना, कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया, चिकित्सा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, विधायक जगदीश जांगिड़, विधायक अमित चाचाण, विधायक परसराम मोरदिया, विधायक बाबूलाल बैरवा और विधायक बलवान पूनिया शामिल हैं, जो अबतक जैसलमेर नहीं पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें: जाना था कुल्लू-मनाली पहुंच गए तिहाड़ ! पत्नी की हनीमून की ख्वाहिश प…

इससे पहले विधायकों की शिफ्टिंग को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने कहा था कि हमारे विधायक जो कई दिनों से जयपुर में थे, उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था। उन पर और उनके घरवालों पर दबाव बनाया जा रहा था। बाहरी दबाव को दूर रखने के लिए उन्हें स्थानांतरित करने के बारे में सोचा और फिर स्थानांतरित कर दिया। सीएम ने कहा कि डेमोक्रेसी को बचाने के लिए हर किसी का कर्तव्य बनता है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी बहन ने कुरियर से पीएम मोदी को भेजी राखी, खत में लिखा- मै…

 
Flowers