कानपुर में जहरीली शराब पीकर 6 लोगों की थमीं सांसे, मची अफरा-तफरी | 6 people have died under Ghatampur police station limits after consuming illicit liquor

कानपुर में जहरीली शराब पीकर 6 लोगों की थमीं सांसे, मची अफरा-तफरी

कानपुर में जहरीली शराब पीकर 6 लोगों की थमीं सांसे, मची अफरा-तफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 12, 2019/1:00 pm IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के घाटमपुर थाना क्षेत्र के भीतरगांव से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोगों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई है। बताया जा रहा है ​कि गांव में किराना दुकान चालने वाला युवक अवैध रूप से शराब बेचता था, मृतकों ने भी यहीं से ही शराब खरीदा था। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने 75 पेटी शराब जब्त किया है। पुलिस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है और 10 लोग मौके से फरार हो गए।

ग्रामीणों ने बताया कि लंबे समय से गांव का किराना दुकान संचालक शराब की अवैध बिक्री करता है। शनिवार को भी सुखैयापुरवा गांव के दो लोगों की मौत हो गई थी। अब शराब का कहर क्षेत्र के खदरा गांव में भी देखने को मिला है, यहां 4 लोगों की मौत हुई है।

Read More: तहसीलदार हुए धोखाधड़ी के शिकार,आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

असम में जहरीली शराब से मच गया था कोहराम
गौरतलब है कि असम में जहरीली शराब पीने से गोलाघाट और जोरहाट जिलों के 143 लोगों की मौत हो गई थी। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। यहां के चाय बागान में काम करने वाले लोगों ने कच्ची शराब बेचने वाले से शराब खरीदकर पीया था, जिसके बाद से सबकी तबीयत बिगड़ने लगी थी। बता दें शराब बनाकर बेचने वाले की भी इस घटना में मौत हो गई थी।