केशकाल जनपद के 69 पंचायतों में 6 सरपंच 428 पंच और एक जनपद सदस्य निर्विरोध हुए निर्वाचित, मिला प्रमाण पत्र | 6 sarpanch 428 panches and one district member elected unopposed in keshkal janpad

केशकाल जनपद के 69 पंचायतों में 6 सरपंच 428 पंच और एक जनपद सदस्य निर्विरोध हुए निर्वाचित, मिला प्रमाण पत्र

केशकाल जनपद के 69 पंचायतों में 6 सरपंच 428 पंच और एक जनपद सदस्य निर्विरोध हुए निर्वाचित, मिला प्रमाण पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 18, 2020/7:29 am IST

केशकाल। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चलते जनप्रतिनिधि निर्विरोध चुने गए हैं। जिनमें जनपद पंचायत केशकाल के 69 ग्राम पंचायतों में से 6 ग्राम पंचायत पर निर्विरोध सरपंच चुने गए। वहीं 805 पंच में से 482 निर्विरोध चुने गए। इसके साथ ही 17 जनपद क्षेत्र में एक जनपद सदस्य निर्विरोध चुना गया है। जिन्हें रिटर्निंग ऑफिसर के द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया।

Read More News: पत्नी से बहस के बाद क्लीनिक में ही सो गया था पति, सुबह लाश देख लोगो…

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जोरों से प्रचार प्रसार चल रहा है। कई ऐसे जनप्रतिनिधि हैं जिन्हें निर्विरोध घोषित कर दिया गया। इसी तरह जनपद पंचायत केशकाल में भी 6 ग्राम पंचायत के सरपंच 482 पंच व एक जनपद सदस्य को निर्विरोध चुना गया है जिनमें 4 ग्राम पंचायत डोंडेरापाल, पडडे,पलोरा और नयानार के सरपंच पंच पूर्ण रूप से निर्विरोध चुने गए हैं इन सभी निर्विरोध जनप्रतिनिधियों को एसडीएम दीनदयाल मंडावी, रिटर्निंग आफिसर राकेश साहू जनपद पंचायत सीईओ सीएन नाग के द्वारा के प्रमाण पत्र दिया गया।

Read More News: सफाईकर्मियों के 49 लाख गबन करने वाला क्लर्क निलंबित, प्रशासन ने जार…

इस दौरान ग्राम पंचायत नयानार निर्वाचित सरपंच अजत मंडावी ने कहा कि चुनाव में फिजूल खर्चा से बचने ,आपसी मनमुटाव लड़ाई झगड़ा ना हो का कर पूरे गांव वालों ने बैठक आहूत किया जहां पर सर्वसम्मति के साथ सरपंच और पंच को चुने साथ ही गांव के विकास के लिए मिलजुल कर काम करने की बात कही इसी तरह ग्राम पंचायत पलोरा श्याम लाल सलाम ने कहा कि सर्वसम्मति से चुने गए सरपंच पंच जो कि हर बार लड़ाई झगड़ा होता है साथ ही चुनाव प्रचार में लाखों रुपया खर्च हो जाता है इन सब को ध्यान में रखते हुए सभी सहमति से निर्विरोध पंच सरपंच चुनाव है।

Read More News: अदम्य साहस के लिए भामेश्वरी का दिल्ली में होगा सम्मान,खुद को तैरना …

इस मौके पर मुख्य रूप से मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिवलाल नाग, खण्ड स्रोत समन्वयक प्रकाश साहू, चुनावी प्रक्रिया के मास्टर ट्रेनर राकेश विश्वकर्मा, अजय शर्मा, जे आर पवार सहित जनपद के कर्मचारी व अधिकरी उपस्थित हुए।

Read More News: मोदी का क्या है ‘प्लान 36’, जम्मू कश्मीर दौरे पर जा रहे हैं 36 मंत…