सिमरिया हत्याकांड के सभी 7 आरोपी गिरफ्तार, रातभर चला धरपकड़ अभियान | 7 Accused arrested of Simaria murder case

सिमरिया हत्याकांड के सभी 7 आरोपी गिरफ्तार, रातभर चला धरपकड़ अभियान

सिमरिया हत्याकांड के सभी 7 आरोपी गिरफ्तार, रातभर चला धरपकड़ अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 26, 2019/4:48 am IST

पन्ना। जिले में बच्चों के विवाद के बाद भिड़े दो गुटों में एक युवक की बेहरमी से हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद स्थिति पुलिस के कंट्रोल में आई। दिवाली के मौक पर फिर से विवाद पैदा नहीं हो इसे देखते हुए पुलिस ने पवई रेपुरा अमानगंज सुनवानी और दमोह जिले से पुलिस बल को बुलाकर यहां तैनाती की है। एसपी मयंक अवस्थी स्वयं सिमरिया में मौजूद है।

Read More News: नरक चौदस पर करें ये काम, कभी नहीं होगी आर्थिक तंगी, संपूर्ण पूजन विधि .. देखिए

ये है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार चिखला निवासी रामसिंह की फैजल खान के परिवार से विवाद के बाद मारपीट हुई और बाद में बोलोरो गाड़ी चढ़ा कर हत्या कर दी गई इस बर्बर हत्या कर दी। जिसके बाद से तनाव का माहौल निर्मित हो गया था। अब पुलिस ने फैजल की परिवार और इस हत्याकांड से जुड़े सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और रात भर चले धरपकड़ अभियान के बाद स्थिति नियंत्रण में है।

Read More News:फर्जी आयकर अधिकारी बनकर धनतेरस पर व्यापारियों को लगा रहे थे चूना, म…

वही राम सिंह का पोस्टमार्टम पन्ना जिला चिकित्सालय में कराया गया और स्थिति को नियंत्रित रखने और त्योहार के 1 दिन पूर्व घटी इस घटना के बाद से शांति निर्मित करने के लिए पुलिस ने सख्त कार्यवाही शुरू कर दी है। अब सिमरिया में तनावपूर्ण शांति निर्मित है। एसपी मयंक अवस्थी ने कहा कि सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और कस्बे में शांति है हर स्थिति से निपटने के लिये पुलिस तैयार है। हालांकि पुलिस के अधिकारियों ने अभी फिर हाल मीडिया से दूरी बना रखी है।