व्यापारी के कर्मचारी की मिलीभगत से लूटे गए 7 लाख रूपए, पुलिस ​ने किया मामले का खुलासा, कर्मचारी सहित दो गिरफ्तार | Lakhs of rupees looted in collusion with businessman's employee

व्यापारी के कर्मचारी की मिलीभगत से लूटे गए 7 लाख रूपए, पुलिस ​ने किया मामले का खुलासा, कर्मचारी सहित दो गिरफ्तार

व्यापारी के कर्मचारी की मिलीभगत से लूटे गए 7 लाख रूपए, पुलिस ​ने किया मामले का खुलासा, कर्मचारी सहित दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 16, 2019/2:19 pm IST

मुरैना। एक व्यापारी से 7 लाख की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, पुलिस ने चोरी के 3 लाख 90 हजार की रकम भी बरामद कर ली है। चोरी में व्यापारी के कर्मचारी सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बाकी एक आरोपी की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें — भाजपा सांसद का दावा, 6 दिसंबर से राममंदिर का शुरू होगा निर्माण, फैसले के पहले ही मुस्लिम भाइयों का व्यक्त किया आभार

बता दें कि घटना 8 अक्टूबर की है जब चांदी व्यापारी का मुनीम और 2 कर्मचारी आगरा चांदी लेने गए, पर वहां से लौटते समय बस में से पैसों से भरा बैग गायब हो गया। पुलिस ने मुनीम की शिकायत पर मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की तो साथ में गए कर्मचारी अर्जुन शाक्य ने मामले का खुलासा किया कि उसने दो लोगों को पैसे ले जाने की सूचना दी थी। पुलिस ने पैसे चुराने वाले हरषू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया जबकि जाॅनी बघेल बाकी रकम के साथ फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें — विश्व खाद्य दिवस पर अमरजीत भगत ने गिनाई भूपेश सरकार की 11 महीने की उपलब्धि

जाहिर है कि व्यापारी के कर्मचारी की मिलीभगत कसे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था, इसके बाद कर्मचारी अर्जुन शाक्य ने दो चोरों के साथ मिलकर राशि का बंटवारा भी कर लिया था।

यह भी पढ़ें — इस मामले में पाकिस्तान से भी पीछे हुआ भारत, दक्षिण एशियाई देशों में भी सबसे निचले पायदान पर पहुंचा