अंतरराज्यीय हथियार तस्कर गैंग के 7 सदस्य गिरफ्तार, 21 अवैध हथियार भी बरामद

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 06 Sep 2019 07:28 PM, Updated On 06 Sep 2019 07:28 PM

इंदौर। बीते कुछ समय से इन्दौर पुलिस लगातार अवैध हथियार तस्करों की धरपकड करती आ रही है, बाबजूद इसके मिनी मुम्बई से आर्म्स कनेक्शन खत्म होने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार को इन्दौर क्राईम ब्राँच ने एक ऐसे ही गिरोह के सदस्य समेत सरगना को गिरफ्तार कर गिरोह का भान्डाफोड किया। जिनसे 21 अवैध हथियार बरामद किए हैं।

read more: शिक्षक सम्मान समारोह में राज्यपाल ने जताई नाराजगी, गलतफहमी और गलत सूची को लेकर कही ये बात

बता दें कि क्राईम ब्राँच को सूचना मिली की मंडी के पास खाली पड़े मैदान में उत्तर प्रदेश की एक गैंग को रामदास नामक हथियार तस्कर हथियारों की बडी खेप डिलीवरी करने के लिए पहुंचा है। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ। साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार जब्त किए, कुछ हथियारों पर मेड इन जापान लिखा हुआ था।

read more: जोगी की जाति मामले में सामने आया पतरस तिर्की का एक और शपथ पत्र, कहा...

पुलिस भी इस बात की जानकारी जुटाने मे लगी है कि यह हथियार अवैध रूप से बनाए हुए ही थे या फिर किसी लायसेंस धारक से छीने हुए तो नही थे। पुलिस ने आरोपियों से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दी, जिन्हे पुलिस ने अवैध हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया है।

read more: ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर आम जनता को ही नहीं पुलिस वालों को भी देना ह...

पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि उत्तर प्रदेश समेत मध्य प्रदेश के तमाम जिलों में वह हथियार सप्लाई करते थे। गिरफ्तार हुए अवैध हथियार तस्करी करने वाले गिरोह के 07 सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है,गिरोह के अन्य सदस्यों का खुलासा होने के बाद पुलिस उन्हे भी गिरफ्तार कर सकती है।

Web Title : 7 members of inter-state arms smuggler gang arrested, 21 illegal weapons also recovered

जरूर देखिये