72 घंटों से जारी बारिश से हालात खराब, दर्जनों गांवों में बाढ़ का हालात, राहत-बचाव कार्य में जुटा प्रशासन | 72 hours of rain continued to worsen the situation Flood situation in dozens of villages

72 घंटों से जारी बारिश से हालात खराब, दर्जनों गांवों में बाढ़ का हालात, राहत-बचाव कार्य में जुटा प्रशासन

72 घंटों से जारी बारिश से हालात खराब, दर्जनों गांवों में बाढ़ का हालात, राहत-बचाव कार्य में जुटा प्रशासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 15, 2019/3:59 am IST

नीमच। पिछले 3 दिन से हो रही लगातार बारिश ने जिले का जनजीवन पूरी तरह तहस-नहस कर दिया है। जिले के सैकड़ों गांव का पिछले 48 घंटों से जिला मुख्यालय से संपर्क टूटा हुआ है । सबसे भयावह स्थिति रामपुरा नगर की है जहां सुरक्षा के लिए बनाई गई रिंग वालों को क्रॉस करके पानी शहर में घुसा है। इसके चलते शहर के दर्जनभर बस्तियों के लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहले से ही प्रशासन ने पहुंचा दिया था।

ये भी पढ़ें- दिल्ली विश्वविद्यालय में ABVP का कब्जा, अध्यक्ष सहित तीन पदों पर मि…

रामपुरा में सीआरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है। गांधी सागर डूब क्षेत्र से सटे दर्जन भर गांव से करीब ढाई हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा चुका है। कलेक्टर और एसपी रामपुरा में ही रात भर मौजूद रहे । बचाव और राहत कार्य के लिए एसडीआरएफ की टीम को भोपाल से बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें- लड़की से मसाज का वीडियो वायरल होने के बाद चिन्मयानंद से 7 घंटे पूछत…

गांधी सागर डैम क्षेत्र के कई गांव में लोग देर रात तक फंसे हुए थे, जिनके पास खाने-पीने का इंतजाम भी नहीं था। ग्रामीणों ने पूरी रात खौफ के साये में छत पर गुजारी ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ArnvOGbKz-0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers