74 साल के हुए सीएम कमलनाथ, एक साल की हुई कमलनाथ सरकार, अब एक माह तक होगा उपलब्धियों का प्रचार | 74-year-old CM Kamal Nath, one-year Kamal Nath government, will now promote achievements for a month

74 साल के हुए सीएम कमलनाथ, एक साल की हुई कमलनाथ सरकार, अब एक माह तक होगा उपलब्धियों का प्रचार

74 साल के हुए सीएम कमलनाथ, एक साल की हुई कमलनाथ सरकार, अब एक माह तक होगा उपलब्धियों का प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 18, 2019/8:24 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन पर सरकार के 1 साल की ब्रांडिंग का आगाज भी होने जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर सरकार के 1 साल के उपलब्धियों की जानकारी दे रहे हैं। अब अगले 1 महीने तक प्रदेश सरकार के मंत्री जनता के बीच सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।

यह भी पढ़ें —अंपायर का गलत फैसला बर्दाश्त नही कर पाया क्रिकेटर, ड्रेसिंग रूम में हार्ट अटैक से हुई मौत

इसी बीच जबलपुर में भी CM कमलनाथ के जन्मदिन के मौके पर आयोजन हुए हैं, जहां जिला कांग्रेस कमेटी ने 74 साल के होने पर सीएम कमलनाथ का 74 किलो का केक काटने का कार्याक्रम रखा, इस दौरान आयोजन में पहुंचे वित्त मंत्री तरुण भनोत और मंत्री लखन घनघोरिया ने केक काटकार सीएम कमलनाथ का जन्मदिन मनाया।

यह भी पढ़ें — 27 में से 13 जिला पंचायत अनुसूचित जनजाति आरक्षित, अन्य पिछड़ा वर्ग कोटे में 7 जिले

इंदौर में मंत्री सज्जन वर्मा के निवास स्थान पर सीएम कमलनाथ का जन्मदिन मनाया गया। मंत्री वर्मा के भतीजे और कांग्रेस पार्षद ने केक काटकर सीएम का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर विकास का संकल्प लिया। यहां सीएम के निर्देश के बाद जन्मदिन के मौके पर भी शहर में कोई भी बधाई के होर्डिंग बैनर नही दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें — ऐसा देश जहां पूजे जाते हैं कुख्यात अपराधी, मन्नत भी मानते हैं लोग और पूरी होने पर चढ़ाते हैं शराब…दे​खिए

 
Flowers