कोरोना से संक्रमित इंग्लैंड के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की मौत, खेल जगत में शोक की लहर | 76-year-old Norman Hunter dies in Corona-infected England World Champion

कोरोना से संक्रमित इंग्लैंड के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की मौत, खेल जगत में शोक की लहर

कोरोना से संक्रमित इंग्लैंड के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की मौत, खेल जगत में शोक की लहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 18, 2020/11:44 am IST

लंदन। जानलेवा कोरोना वायरस से पूरी दुनिया हलाकान है। लगातार बढ़ते मामलों के बीच मौत का भी आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस महामारी से खेल जगत के एक दिग्गज खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कहा हैं।

Read More News: लुधियाना ACP अनिल कोहली का कोरोना से निधन, स्थानीय अस्पताल में चल रहा था इ

दरअसल कोरोना से संक्रमित इंग्लैंड के वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 1966 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य 76 वर्षीय नोरमैन हंटर पिछले हफ्ते कोरोना वायरस के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे और शुक्रवार को उनकी जान चली गई। लीड्स फुटबॉल क्लब के ने इस बात की जानकारी दी। क्लब के बयान के अनुसार, नोरमैन हंटर को कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

Read More News: बसपा विधायक रामबाई का दावा, राज्य के सभी बड़े नेताओं ने दिया था मंत्री ब

नोरमैन हंटर की मौत से खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि खेल जगत के कई और खिलाड़ी भी कोरोना से संक्रमित है। जिनका अभी उपचार चल रहा है। वहीं पूरी दुनिया में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बावजूद इसके कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

Read More News: कोरोना का हॉटस्पाट बनी जगहों पर होगा प्रशासन का कड़ा नियंत्रण, 3 मई तक इन क्षेत्रों में बरती जाएगी