7th Pay Commission, सीएम बघेल का ऐलान, दिवाली में कर्मचारियों को मिलेगी एरियर्स की दूसरी किश्त, बाजार रहेगा गुलजार | 7th Pay Commission, CM Baghel announced, employees will get second installment of arrears in Diwali

7th Pay Commission, सीएम बघेल का ऐलान, दिवाली में कर्मचारियों को मिलेगी एरियर्स की दूसरी किश्त, बाजार रहेगा गुलजार

7th Pay Commission, सीएम बघेल का ऐलान, दिवाली में कर्मचारियों को मिलेगी एरियर्स की दूसरी किश्त, बाजार रहेगा गुलजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 11, 2019/6:01 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल चित्रकोट में आज कई सभाओं को संबोधित करेंगे। रवाना होने से पहले उन्होंने चित्रकोट चुनाव को कांग्रेस के लिए काफी अहम बताया।

पढ़ें- दीवाली से पहले पुलिस म​हकमे में बंपर तबादले, 257 सब इंस्पेक्टरों का…

मीडिया से रूबरू हुए बघेल ने राष्ट्रवाद पर एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा। बघेल कहते हैं कि भाजपा का राष्ट्रवाद उत्तेजक राष्ट्रवाद है जो विदेशों से आया है। गांधीजी का राष्ट्रवाद गंभीर राष्ट्रवाद है जिसे कांग्रेस मानती है।

पढ़ें- आटोमोबाइल सेक्टर के लिए संजीवनी साबित हुआ भूपेश सरकार का कर्जमाफी औ…

सीएम बघेल ने रमन के राम वाले बयान पर भी पलटवार किया। सीएम ने कहा कि बीजेपी को सिर्फ चुनाव के वक्त ही राम की याद आती है। भाजपा वोट के लिए राम के नाम का इस्तेमाल कर रही है। बता दें रमन सिंह ने कहा था कि कांग्रेस को आखिरी वक्त में राम की याद आ रही है। सीएम बघेल ने रमन के इसी बयान का जवाब दिया है।

पढ़ें- Watch Video: पोस्टमार्टम करने के लिए स्वीपर ने मांगी रिश्वत, कहा- ल…

दिवाली में कर्मचारियों को एरियर्स की दूसरी किश्त

पत्रकार्वार्ता के दौरान बघेल ने कर्मचारियों के एरियर्स के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि दिवाली में कर्मचारियों को एरियर्स की दूसरी किश्त मिलेगी। सीएम के मुताबिक हम सभी वर्ग के लिए काम कर रहे हैं। इससे मंदी नहीं आएगी, बघेल के मुताबिक दिवाली में बाजार गुलजार रहेगा।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uqbtJJXOyFE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>