7th pay commission: दीवाली मनाने कर्मचारियों को मिलेगी एक माह की एडवांस सैलरी, DA का भी किया जाएगा भुगतान | 7th pay commission: Good News For Employee Food Minister Announced Amarjeet singh Bhagat Announced to pay one month advance salary and Day or NAN employee on diwali Festival

7th pay commission: दीवाली मनाने कर्मचारियों को मिलेगी एक माह की एडवांस सैलरी, DA का भी किया जाएगा भुगतान

7th pay commission: दीवाली मनाने कर्मचारियों को मिलेगी एक माह की एडवांस सैलरी, DA का भी किया जाएगा भुगतान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 21, 2019/1:08 pm IST

रायपुर: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत सोमवार को नागरिक आपूर्ति निगम के संचालक मंडल की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों को दीवाली का तोहफा ​भी दिया है। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अमरजीत सिंह भगत ने कहा है कि नान के कर्मचारियों को दीवाली मनाने के लिए एक माह का वेतन एडवांस में दिया जाएगा। साथ ही 6वें और 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों के तहत मिलने वाले महंगाई भत्ते का भी भुगतान किया जाएगा।

Read More: कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- कर्जमाफी के बाद किसानों ने लिया और अधिक कर्ज, अगले साल नहीं होगी कर्जमाफी

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि कुपोषण मुक्ति अभियान के तहत बांटे जाने वाले चना और गुड़ वितरण को लेकर कहा कि जल्द ही बस्तर में भी चना के साथ गुड़ का वितरण किया जाएगा। वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि चावल उपार्जन के लिए प्लेसमेंट से 108 गुणवत्ता कर्मियों की सेवाएं ली जाएंगी।

Read More: चुनाव के दौरान यहां भाजपा कॉग्रेस समर्थकों में हुआ खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी..डंडे और पत्थर

वहीं, दूसरी ओर सीएम भूपेश बघेल ने भी प्रदेश के राजस्व विभाग को निर्देश देते हुए कहा है कि प्रदेश के कर्मचारियों को दीवाली के अवसर पर अक्टूबर माह की सैलरी 25 तारीख तक भुगतान कर दिया जाए। साथ ही पंचायत संचालनालय को भी यह निर्देश दिया गया है कि शिक्षाकर्मियों की बकाया सैलरी दीवाली से पहले भुगतान किया जाए।

Read More: आर्थिक तंगी से हलाकान शिक्षाकर्मी सहपरिवार बैठे हड़ताल पर, पिछले 4 माह से नहीं मिला वेतन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/97lesv4n9co” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>