7th pay commission, ट्रेजरी का सर्वर अब भी डाउन, अधिकारी-कर्मचारियों में मायूसी, रूका है वेतन और एरियर्स का भुगतान | 7th pay commission, Treasury's server still down, despair among officer-employees, stalled pay and arrears

7th pay commission, ट्रेजरी का सर्वर अब भी डाउन, अधिकारी-कर्मचारियों में मायूसी, रूका है वेतन और एरियर्स का भुगतान

7th pay commission, ट्रेजरी का सर्वर अब भी डाउन, अधिकारी-कर्मचारियों में मायूसी, रूका है वेतन और एरियर्स का भुगतान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 24, 2019/7:58 am IST

रायपुर। ट्रेजरी डायरेक्टर जिला कोषालय पहुंचकर सर्वर बंद होने के कारणों का पता लगा रहे है। साथ जल्द ही अधिकारी-कर्मचारियों को अक्टूबर माह का वेतन और सातवें वेतनमान के एरियर्स के भुगतान करने के आदेश दिए हैं।

पढ़ें- भूपेश सरकार की पहल से 132 युवाओं को प्रतिष्ठित कंपनियों में मिली नौ…

बता दें दिवाली में खर्च को देखते हुए कर्मचारियों को सीएम भूपेश बघेल ने दीपावली से पहले ही 24-25 अक्टूबर यानी आज और कल में वेतन भुगतान के आदेश दिए थे। इसके साथ ही सातवें वेतनमान भुगतान के भी आदेश दिए थे।

पढ़ें- तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 30 यात्री घायल 7 को आई गंभीर चोट

लेकिन भुगतान के ठीक एक दिन पहले ही ट्रेजरी का सर्वर डाउन होने के चलते वेतन भुगतान करने में दिक्कते आ रही हैं। ऐसे में कर्मचारियों का वेतन भी अटक सकता है। इसे लेकर ट्रेजरी डायरेक्टर ने जिला कोषालय जाकर सर्वर खराबी का पता लगा रहे हैं। साथ ही जल्द भुगतान करने के निर्देश दे रहे है। बता दें शुक्रवार से दीपावली की शुरूआत हो रही है। शुक्रवार को धनतेरस है और रविवार को दीवाली है।

पढ़ें- धनतेरस में ऐसे करें पूजन तो प्रसन्न होंगे यमराज, देखिए संपूर्ण पूजन विधि

उपचुनाव की जंग