जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाए में लगी सेना, सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकी गिरफ्तार | 8 Lashkar-e-Taiba terrorists arrested in Sopore

जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाए में लगी सेना, सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाए में लगी सेना, सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 10, 2019/3:16 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद आतंकियों पर दबाव बढ़ने लगा है। उत्तरी कश्मीर में पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में सोपोर इलाके से लश्कर के 8 आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफल रही है। खुफिया इनपुट के आधार पर सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के आठ आतंकियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

पढ़ें- सांसद शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- राजनीतिक करियर के लिए नहीं ज्वाइन किया कांग…

सूत्रों के अनुसार, पकड़े गए लोग बारामुला में दुकानदारों को बाजार बंद रखने के लिए धमकी देने और इलाके में धमकी भरा पोस्टर लगाने की घटनाओं में भी शामिल थे।

पढ़ें- चंद्रयान-2 पर नागपुर पुलिस का मजेदार ट्वीट,’डियर विक्रम, प्लीज़ रिस..

गौरतलब है सेना ने बीते दिनों कश्मीर में दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को गिरफ्तार की थी। एक सप्ताह के अंदर ही पुलिस ने 8 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आतंकवादी संगठन घाटी में पोस्टर लगाकर लोगों को धमकाते रहे हैं। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद अभी कुछ दिन पहले भी आतंकवादियों ने पोस्टर लगाकर लोगों से दुकानें न खोलने को कहा था।

पढ़ें- सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंका, युवक के …

 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_RvLRcgcOLw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>