राजधानी भोपाल में फिर 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, शहर में 91 हुई मरीजों की संख्या | 8 new corona positive patients found again in capital city, number of patients 91 in city

राजधानी भोपाल में फिर 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, शहर में 91 हुई मरीजों की संख्या

राजधानी भोपाल में फिर 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, शहर में 91 हुई मरीजों की संख्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 8, 2020/8:02 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में फिर से 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें स्वास्थ्य विभाग के 6 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं स्वास्थ्य कर्मी के एक परिजन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। इनके अलावा एक मीडिया कर्मी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके साथ ही अब भोपाल में संक्रमित मरीजों की संख्या 91 हो गई है। जिला प्रशासन ने इस बात की पुष्टि कर दी है।

ये भी पढ़ें: इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों के बाद अब पुलिस वालों पर हमला, सोशल मीड…

बता दें कि भोपाल में लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, प्रशासन के तमाम प्रयासों के बाद भी नए मरीजों के आने का सिलसिला जारी है। वहीं मध्यप्रदेश के अन्य शहरों में भी मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इंदौर में भी नए मरीज बढ़ी संख्या में मिले हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम शिवराज आज राजस्व अमले और जनसंपर्क अधिकारियों से करेंगे चर्चा, …

बीते दिन खरगोन में एक ही परिवार के 8 सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, पॉजिटिव मरीजों में 3 बच्चे भी शामिल थे, दिल्ली मरकज से लौटे इसी परिवार के एक सदस्य की दो दिन पहले पॉजिटिव रिपोर्ट आयी थी। खरगोन जिले में कुल 12 पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुँच गई है। जिनमें से 2 की मौत हो चुकी है। सीएचएमओ डॉ रजनी डाबर ने इस खबर क पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: हनुमान जयंती पर पंडित विजय शंकर मेहता द्वारा IBC24 चैनल पर महापाठ, दोपहर 2 बज…

बुधवार को ग्वालियर  जिले में भी  4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। कोरना के बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए जिला प्रशासन ने तत्काल 9 अप्रैल तक के लिए टोटल लॉकडाउन का आदेश जारी कर दिया है।

 

 
Flowers