दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार की 4 महिला सहित 8 की मौत, मृतक के परिजनों को 25-25 हजार आर्थिक सहायता | 8 person died with four lady and minor in a raod accident in Chhattisgarh

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार की 4 महिला सहित 8 की मौत, मृतक के परिजनों को 25-25 हजार आर्थिक सहायता

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार की 4 महिला सहित 8 की मौत, मृतक के परिजनों को 25-25 हजार आर्थिक सहायता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 22, 2019/1:00 am IST

बेमेतरा: जिले के मोहभठ्ठा इलाके में गुरुवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक मासूम, 4 महिला और तीन पुरुषों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी मृतकों के परिजनों से मुलाकात करने जिला अस्पताल पहुंची। यहां उन्होंने हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया, साथ ही मृतक के परिजनों को 25-25 हजार की आर्थिक सहायता तुरंत देने की बात कही।

Read More; बुजुर्ग के साथ हनी ट्रैप मामला, आरोपी दंपत्ति के घर की तलाशी में मिलीं कई आपत्तिजनक वस्तुएं

गौरतलब है कि देवरी नादल गांव में रहने वाले एक परिवार के लोग कार में सवार हो कर पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने चंदनु की ओर जा रहे थे। इसी दौरान मोहभठ्ठा के पास कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा घुसी। हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मासूम को गंभीर हालत में ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले उसकी सांसे थम गई। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More: राजधानी के टिकट काउंटर डिस्प्ले बोर्ड पर चल रही थी पोर्न मूवी, राहगीर का बनाया वीडियो हुआ वायरल

हादसे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है। ट्वीट संदेश में सीएम ने लिखा कि बेमेतरा में कार हादसे में आठ लोगों की मौत की खबर बेहद दुखद है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं उनके परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

Read More: नवविवाहिता का अपहरण, पति के साथ लौट रही थी घर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tiUFHKEh5oc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers