रिसॉर्ट के कमरे में मिली केरल से नेपाल घूमने गए 8 पर्यटकों की लाश, मची अफरातफरी | 8 tourists from Kerala found dead in a hotel room of a resort in Daman.

रिसॉर्ट के कमरे में मिली केरल से नेपाल घूमने गए 8 पर्यटकों की लाश, मची अफरातफरी

रिसॉर्ट के कमरे में मिली केरल से नेपाल घूमने गए 8 पर्यटकों की लाश, मची अफरातफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 21, 2020/9:34 am IST

नेपाल: दमन के एक रिसॉर्ट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नेपाल घूमने आए 8 पर्यटकों की लाश कमरे में मिले। बताया जा रहा है कि होटल के कमरे में मृत पाए गए सभी लोग भारतीय हैं और वे केरल से नेपाल घूमने गए थे। ऐसा माना जा रहा है कि ठंड ज्यादा होने के चलते पर्यटकों ने हिटर का इस्तेमाल किया होगा और आ​क्सीजन होने के बाद घुटन की वजह से उनकी मौत हुई हो। इस घटना की जानकारी मकवानपुर जिला पुलिस कार्यालय के एसपी सुशील सिंह राठौर न दी है।

Read More: ‘डंके की चोट पर कह रहा हूं, जिसको विरोध करना है करें, किसी हाल में CAA वापस नहीं होगा’

जानकारी के अनुसार केरल से एक 15 लोगों का समूह पोखरा घूमने आया था। ये लोग वापस केरल लौट रहे थे। इस दौरान वे यहां रिसॉर्ट में ठहरे, लेकिन सुबह कमरे में 8 लोग मृत पाए गए। मृत पाए गए सभी आठ लोगों में दो दंपति और चार बच्चे शामिल हैं।

Read More: दो महिलाओं और एक युवक ने सोने की 4 चूडियां पर किया हाथ साफ, कैमरे में हरकत देख उड़ गए होश, देखें वीडियो..

इस घटना के बाद केरल के सीएम के निर्देश पर, गैर-निवासी केरलवासी मामलों का विभाग (NORKA) नेपाल में भारतीय दूतावास के संपर्क में है। उम्मीद है कि शव यात्रा के बाद कल शवों को केरल लाया जाएगा।

Read More: हिंदुओं के साथ भेदभाव कर रही मोदी सरकार, अल्पसंख्यकों के लिए जारी किए 4700 करोड़ रुपये, सुप्रीमकोर्ट ने मांगा 4 हफ्ते में जवाब

 

 
Flowers