प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस के 85 पदाधिकारी वर्धा के लिए हुए रवाना, पढ़ेंगे गांधीगीरी का पाठ | 85 Congress officials, including state president, left for Wardha, leaders will read the text of Gandhigiri

प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस के 85 पदाधिकारी वर्धा के लिए हुए रवाना, पढ़ेंगे गांधीगीरी का पाठ

प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस के 85 पदाधिकारी वर्धा के लिए हुए रवाना, पढ़ेंगे गांधीगीरी का पाठ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 11, 2021/4:19 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 85 पदाधिकारी आज महाराष्ट्र के वर्धा स्थित गांधी आश्रम सेवाग्राम के लिए रवाना हुए है। सुबह सात बजे राजीव भवन से सभी पदाधिकारी की दो बसें रवाना हुए है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश कार्यकारिणी के 41 पदाधिकारी और 28 जिला अध्यक्ष समेत सभी प्रकोष्ठ और संगठनों के प्रमुख भी वर्धा में गांधीगिरी के पाठ पढ़ेंगे।

Read More News: राजपथ पर एक तरफ टैंक चलेंगे तो दूसरी तरफ तिरंगा लगे हमारे ट्रैक्टर, वो लाठी चलाएंगे हम राष्ट्रगान गाएंगे 

वहीं प्रदेश कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया भी नागपुर से बस में सवार होंगे। ये सभी पदाधिकारी 12 जनवरी से 14 जनवरी तक गांधी आश्रम सेवाग्राम वर्धा में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे। इस शिविर में कांग्रेस पदाधिकारियों को गांधी के विचारों से अवगत कराया जाएगा और आज की वर्तमान परिस्थितियों से निपटने गांधी के विचार क्यों ज़रूरी? ऐसे अनेक बिंदुओं पर विषय विशेषज्ञों द्वारा चर्चा की जाएगी।

Read More News: रजनीकांत के समर्थक उतरे सड़कों पर, राजनीति में आने की मांग को लेकर लगाए नारे, कहा- ‘वा थलैवा वा  

यह पहली बार है जब इतनी संख्या में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी वर्धा में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बताया कि गांधी के दर्शन और विचारों ने ही आज़ादी दिलाते हुए आज तक देश को एक सूत्र में बाँधा है। उन्होंने कहा कि आज भी हमें गांधी के बताए रास्ते पर चलना होगा।

Read More News: CAT ने की Facebook, WhatsApp पर रोक लगाने की मांग, सुरक्षा कारणों का दिया