सेक्टर-9 अस्पताल में 9 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, अटेंडेंट गिरफ्तार | 9-year-old girl raped in Sector-9 hospital, attendant arrested

सेक्टर-9 अस्पताल में 9 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, अटेंडेंट गिरफ्तार

सेक्टर-9 अस्पताल में 9 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, अटेंडेंट गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 16, 2019/8:55 am IST

भिलाई, छत्तीसगढ़। पं.जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र सेक्टर 9 अस्पताल में प्राइवेट अटेन्डेन्ट द्वारा 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना के बाद से अस्पताल में हड़कंप मच गया। भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- आईईडी ब्लास्ट में 3 कर्मचारियों की मौत पर नक्सलियों ने जताया दुख, पर्चा जारी कर जताया अफसोस

बच्ची अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ अपने दादा को देखने अस्पताल आई थी। दोपहर करीब 3 बजे आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसे वार्ड के ही बाथरूम में ले गया और उसके साथ अनाचार की कोशिश का प्रयास करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी मूलत: मलाजखण्ड बालाघाट का रहने वाला है।

पढ़ें- CRPF और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, भरमार बंदूकें छोड़कर भागे माओवादी

सेल के सबसे प्रमुख चिकित्सालय में अस्पताल प्रबंधन व भिलाई इस्पात संयंत्र मैनेजमेन्ट की गंभीर लापरवाही भी सामने आ रही है, अस्पताल में सीसीटीवी का आज तक अभाव है। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी पिछले 6 महीने से बंद पड़े हैं व अस्पताल प्रबंधन के कान मे जूं तक नहीं रेंग रही। इसी प्रकार अस्पताल में अवैध रूप से सेवाएं दे रहे 50 से अधिक महिला व पुरूष प्राइवेट अटेन्डेन्ट का काम कर रहे हैं । भारी सुरक्षा व्यवस्था होने के बावजूद प्राइवेट अटेन्डेन्ट किसके संरक्षण में अस्पताल में अवैध रूप से सेवाए दे रहे हैं।

पढ़ें- सुपेबेड़ा में थम नहीं रहा मौत का सिलसिला, बीते 15 दिनों में दूसरी म..

आबकारी का अरबपति अफसर, 300 करोड़ की संपत्ति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qg64xsAA4gw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>