लापता 4 साल की मासूम के बाद अब 9 साल की प्रियंका का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में साइकिल सवार के साथ जाते दिखी | 9-year-old Priyanka's kidnap

लापता 4 साल की मासूम के बाद अब 9 साल की प्रियंका का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में साइकिल सवार के साथ जाते दिखी

लापता 4 साल की मासूम के बाद अब 9 साल की प्रियंका का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में साइकिल सवार के साथ जाते दिखी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 18, 2020/3:03 am IST

पत्थलगांव, छत्तीसगढ़। पत्थलगांव में फिर एक नाबालिग बच्ची का अपहरण की घटना ने दहशत का माहौल बना दिया है। सोमवार को दोपहर से गायब इस 9 साल की प्रियंका एक्का नामक बच्ची के परिजनों ने रात आठ बजे पुलिस थाना पहुंच कर मामले की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने तीन अलग अलग टीम बना कर खोजबीन की है लेकिन अभी तक बच्ची का अपहरण करने वाले आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज मनाया जाएगा पोला- तीजा का तिहार, सीएम भूपेश बघेल क…

इससे पहले भी पास के महादेवटिकरा मोहल्ले से 24 जून से गायब 4 साल की बच्ची का पुलिस को आज तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। नौ साल की प्रियंका के माता पिता मजदूरी का काम करते हैं। कल भी वे एक किसान के खेत में निंदाई का काम करने गए थे। इस दौरान घर पर उनकी बेटी प्रियंका और बेटा प्रकाश घर में खेल रहे थे।

पढ़ें- कोरोना अपडेट: छत्तीसगढ़ में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 1…

गुमशुदा बच्ची के भाई का कहना है कि दोपहर में एक व्यक्ति उनके घर पर आया था। उसने पास के तालाब में मछली पकड़ने की बात कह कर प्रियंका को अपने साथ ले गया था। इस आरोपी ने दोनों बच्चों को साइकिल और खिलौने देने का भी प्रलोभन दिया था। काफी देर तक बच्ची के घर नहीं लौटने पर उसके भाई ने अपने माता पिता को सूचना दी।

पढ़ें- अब मिनटों में रायपुर से पहुंचेंगे अहमदाबाद, शरू होगी नई फ्लाइट, इन …

इसके बाद खोजबीन शुरू की गई थी और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक साइकिल सवार के साथ इस बच्ची को जाते हुए देखा गई। इस बच्ची की तलाश में पुलिस की टीम सभी संभावित जगह जाकर दबिश दे रही है लेकिन अभी तक उसे कोई सफलता नहीं मिल पाई है।