पाकिस्तान में ईद से पहले छाया मातम, विमान हादसे में 97 लोगों की मौत, क्रैश का वीडियो आया सामने.. देखिए | 97 people died in a plane crash in Pakistan

पाकिस्तान में ईद से पहले छाया मातम, विमान हादसे में 97 लोगों की मौत, क्रैश का वीडियो आया सामने.. देखिए

पाकिस्तान में ईद से पहले छाया मातम, विमान हादसे में 97 लोगों की मौत, क्रैश का वीडियो आया सामने.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 23, 2020/7:34 am IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में ईद से पहले हुए विमान हादसे से मातम छा गया है। प्लेन क्रैश में कम से कम 97 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है इस हादसे में दो लोगों की जान बच गई है।

पढ़ें- अमेरिका में कोरोना से बीते 24 घंटे में 1561 लोगों की गई जान, 1 लाख …

देखें वीडियो-

 

ईद के लिए चलाई गई ये फ्लाइट लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की फ्लाइट रिहायशी इलाके में हादसे का शिकार हुई थी। इस प्लेन में 99 लोग सवार थे।

पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला, कहा- कोरोना व…

विमान हादसा कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग से ठीक पहले हुआ। कोरोना वायरस के देशव्यापी संकट के बीच हाल ही में पाकिस्तान ने अपने यहां घरेलू उड़ानों पर लगा बैन हटाया था। यह विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पढ़ें- पिता को बैठाकर 1200 किमी साइकिल चलाने वाली ज्योति ने जीता इवांका ट्रंप का दिल…

इस बीच विमान के क्रैश होने से ऐन पहले का वीडियो सामने आया है। वीडियो में प्लेन संकरी गली में नीचे जाता दिखता है और फिर उससे धुएं का गुबार उठता नजर आ रहा है। विमान के क्रैश होने का यह वीडियो रिहायशी इलाके में एक मकान की छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।