वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्वस्त्र नजर आए सांसद, कनाडा के इस जनप्रतिनिधि ने फिर मांगी माफी | A Canadian MP seen naked during video conference

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्वस्त्र नजर आए सांसद, कनाडा के इस जनप्रतिनिधि ने फिर मांगी माफी

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्वस्त्र नजर आए सांसद, कनाडा के इस जनप्रतिनिधि ने फिर मांगी माफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 15, 2021/5:40 am IST

ओटावा (कनाडा), 15 अप्रैल (एपी) कनाडा की संसद के एक सदस्य हाउस ऑफ कॉमन्स की डिजिटल माध्यम से चल रही बैठक के दौरान निर्वस्त्र में देखे गए।

पढ़ें- संविदा कर्मचारियों को नियमित नियुक्ति का अधिकार नही…

पोंटिएक के क्यूबेक जिले का 2015 से प्रतिनिधित्व कर रहे विलियम अमोस बुधवार को अपने साथी सांसदों की स्क्रीन पर पूरी तरह नग्न अवस्था में दिखे। वैश्विक महामारी के कारण कई कनाडाई सांसद वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संसदीय सत्रों में हिस्सा ले रहे हैं।

पढ़ें- शहर में दो सगी बहनों सहित 4 की मौत के बाद सहमे लोग,…

द कनाडियन प्रेस को प्राप्त एक स्क्रीनशॉर्ट में अमोस एक डेस्क के पीछे खड़े दिख रहे हैं और निजी अंग संभवत: एक मोबाइल से ढके हुए थे। अमोस ने ई-मेल के जरिए दिए गए बयान में कहा, “यह दुर्भाग्य से हुई गलती थी।”

पढ़ें- मध्यप्रदेश में 11 से 14 अप्रैल तक 13,57, 945 से ज्य…

उन्होंने कहा, “जॉगिंग से लौटने के बाद मैं कार्यस्थल पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था जब मेरा वीडियो गलती से ऑन हो गया। अनजाने में हुई इस गलती के लिए मैं हाउस ऑफ कॉमन्स के अपने साथियों से दिल से माफी मांगता हूं। निश्चित तौर पर यह अनजाने में हुई गलती थी और यह दोबारा नहीं होगी।’’

पढ़ें- MBBS की परीक्षा स्थगित, कोरोना संक्रमण के चलते विश्…

विपक्षी ब्लॉक क्यूबेकोइस पार्टी की सांसद, क्लाउडे बेलेफियोलि ने प्रश्नकाल के बाद इस घटना को उठाया और सुझाव दिया कि संसदीय मर्यादा के अनुरूप संसद के पुरुष सदस्यों को ट्राउजर, अंडरवियर, शर्ट और एक जैकेट तथा टाई पहननी चाहिए।