प्रियंका गांधी के काफिले में घुसा भेड़ों का झुंड, जा रहीं थी टूटी नावों को देखने, फिर क्या हुआ देखिए | A herd of sheep rammed into Priyanka's convoy

प्रियंका गांधी के काफिले में घुसा भेड़ों का झुंड, जा रहीं थी टूटी नावों को देखने, फिर क्या हुआ देखिए

प्रियंका गांधी के काफिले में घुसा भेड़ों का झुंड, जा रहीं थी टूटी नावों को देखने, फिर क्या हुआ देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 21, 2021/12:47 pm IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के यमुनापार बसवार गांव में रविवार को उस समय अफरा तफरी मच गई जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा के काफिले में भेड़ों का झुंड घुस गया। प्रियंका यमुना किनारे कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ टूटी हुई नावें देखने पैदल जा रही थीं। प्रियंका के काफिले में भेड़ों का झुंड घुसने पर भी काफिले की गति बनी रही और प्रियंका अपने कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ घटनास्थल की ओर बढ़ती रहीं। हालांकि इस बीच चरवाहा गेंदा लाल पाल इस घटना से परेशान हो उठे और वह डंडे से भेड़ों को हांक कर बाहर निकालने में लगे रहे।

Read More: युवती का अपहरण कर पिलाई शराब, फिर दरिंदों ने लूट ली आबरू, हालत नाजुक

कांग्रेस नेता के मौके से रवाना होने के बाद गेंदा लाल पाल ने बताया कि उन्हें कुछ देर पहले ही पता चला कि (दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री) इंदिरा गांधी की पोती, प्रियंका गांधी यहां आई हैं। काफिले में भेड़ों के झुंड के घुसने के बारे में गेंदा लाल ने कहा, “हमें तो बस इस बात का डर था कि इस भीड़ में कहीं हमारी भेड़ खो ना जाए। लेकिन भगवान की कृपा से हमारी सभी 100 भेड़ें मिल गईं।”

Read More: Dananeer Mobeen: पाकिस्तानी हुस्न की परी, Pawri Hori Hai से रातोंरात चमकी, देखें Bold Photos

उल्लेखनीय है कि चार फरवरी, 2021 को जिला प्रशासन और पुलिस ने बालू के कथित अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निषाद समाज के लोगों को कथित तौर पर पीटा था और उनकी नावें तोड़ दी थीं। कांग्रेस महासचिव पीड़ितों से आज मिलने यहां आयी थी ।

Read More: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने पोर्न वीडियो पर पेश की दलील, हाईकोर्ट को बताया- बस कुछ खास लोगों को लिए बनाया था, देखें हॉट अंदाज

 

 
Flowers