सोशल मीडिया पर महिला का पीछा करने और उसे धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार | A man arrested on social media for allegedly stalking and threatening the woman

सोशल मीडिया पर महिला का पीछा करने और उसे धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर महिला का पीछा करने और उसे धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 15, 2020/3:22 pm IST

मुम्बई, 15 सिंतबर (भाषा) मुम्बई पुलिस की अपराध शाखा ने मंगलवार को 24 वर्षीय एक युवक को फर्जी प्रोफाइल के माध्यम से इंस्टाग्राम पर अपनी एक दोस्त का कथित रूप से पीछा करने और सोशल मीडिया पर उसके निजी फोटो और वीडियो डालने की धमकी देने को लेकर गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने बताया कि 23 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ठाणे के कालवा से आरोपी को पकड़ा।

अधिकारी ने बताया कि महिला ने छह सितंबर को बोरवली थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि इंस्टाग्राम पर एक अज्ञात व्यक्ति उसका पीछा कर रहा है और उसे उसके निजी फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है।

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि इस व्यक्ति ने एक वीडियो कॉल के दौरान उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया लिया और वह उसे सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी दे रहा है।

अधिकारी के अनुसार पुलिस ने भादंसं और सूचना प्रौद्येागिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया और जांच शुरू की तब आरोपी उसका (पीड़िता का) कॉलेज का दोस्त निकला।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह कॉलेज के दिनों से ही इस महिला के संपर्क में था और उसने किसी तरह उसकी ईमेल आईडी और पासवर्ड पता कर लिया ।

उसने पुलिस को बताया कि जब उसने किसी अन्य दोस्त के साथ उस महिला के फोटो देखे तो उसे गुस्सा आ गया और वह उसे इंस्टाग्राम पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर परेशान करने लगा।

भाषा राजकुमार उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers