भाजपा विधायक के खिलाफ प्रदर्शन के मामले में आप नेता पुलिस के समक्ष पेश हुए | AAP leader appears before police in protest against BJP MLA

भाजपा विधायक के खिलाफ प्रदर्शन के मामले में आप नेता पुलिस के समक्ष पेश हुए

भाजपा विधायक के खिलाफ प्रदर्शन के मामले में आप नेता पुलिस के समक्ष पेश हुए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 17, 2021/1:22 pm IST

पणजी, 17 जुलाई (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) की गोवा इकाई के एक नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक के आवास के बाहर दस जुलाई को हुए विरोध- प्रदर्शन के मामले में शनिवार को पुलिस के समक्ष पेश हुए।

आप की गोवा इकाई के समन्वयक राहुल महाम्ब्रे और राज्य इकाई की उपाध्यक्ष प्रतिमा कोउटिन्हो सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ भाजपा विधायक वाइल्डरेड डे सा के दक्षिण गोवा के नोवेम गांव स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन करने के आरोप में मायना-क्यूटोरिम पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

महाम्ब्रे ने इसलिए विरोध प्रदर्शन किया था कि कोउटिन्हो को कथित तौर पर एक दिन पहले अपशब्द कहे गए थे, जब वह डे सा को कांग्रेस से अलग होने के दो वर्ष पूरे होने पर उन्हें केक खिलाने गई थीं।

डे सा कांग्रेस के उन दस विधायकों में शामिल थे जो जुलाई 2019 में भाजपा में शामिल हो गए थे और इससे प्रमोद सावंत की सरकार 40 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत में आ गई थी।

महाम्ब्रे ने शनिवार को ट्वीट करके इस बात की पुष्टि कि वह तलब किए जाने के बाद पुलिस के समक्ष पेश हुए थे। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा का इस प्रकार का ‘‘धमकाने वाला रवैया’’ उन्हें जनता के मुद्दे उठाने से रोक नहीं सकता।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महाम्ब्रे को घटना की जांच के सिलसिले में तलब किया गया था।

भाषा शोभना नीरज

नीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)