Vidyut Jamwals latest movie Khuda Hafiz : अभिनेता विद्युत जामवाल ने फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू की | Actor Vidyut Jamwal begins shooting for sequel to film 'Khuda Hafiz'

Vidyut Jamwals latest movie Khuda Hafiz : अभिनेता विद्युत जामवाल ने फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू की

Vidyut Jamwals latest movie Khuda Hafiz : अभिनेता विद्युत जामवाल ने फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 22, 2021/9:10 am IST

Vidyut Jamwals latest movie Khuda Hafiz 

मुंबई, 22 जुलाई (भाषा) अभिनेता विद्युत जामवाल ने 2020 में आई एक्शन फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी है।

इस फिल्म का नाम ‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ होगा और इसका निर्देशन फारुक कबीर करेंगे। इसका निर्माण ‘पैनोरमा स्टूडियो’ के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग पहले मुंबई और फिर लखनऊ में की जाएगी।

फिल्म ‘खुदा हाफिज’ पिछले साल ‘डिज़्नी+ हॉटस्टार’ पर रिलीज हुई थी। फिल्म में विद्युत की पत्नी की भूमिका शिवलीका ओबेरॉय ने निभाई थी। फिल्म में विद्युत की पत्नी का अपहरण हो जाता है और वह अपनी पत्नी को बचाने के लिए किन मुश्किलों का सामना करते हैं, यही फिल्म की कहानी है।

विद्युत ने एक बयान में कहा, ‘‘ सीक्वल खास है क्योंकि यह हमारे पूर्व में किए काम की सफलता का प्रमाण है…‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जिसे सामाजिक दबाव के कारण कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।’’

भाषा निहारिका मनीषा

मनीषा