लैंडिंग के दौरान बिजली के पोल से टकराया एयर इंडिया का विमान, 64 यात्री थे सवार | Air India Express plane collides with electric poles while landing, passenger safe

लैंडिंग के दौरान बिजली के पोल से टकराया एयर इंडिया का विमान, 64 यात्री थे सवार

लैंडिंग के दौरान बिजली के पोल से टकराया एयर इंडिया का विमान, 64 यात्री थे सवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 20, 2021/4:51 pm IST

अमरावती: विजयवाडा हवाई अड्डे पर शनिवार को ‘एअर इंडिया एक्सप्रेस’ के एक बोइंग विमान के रनवे पर उतरने के समय बिजली के खंभे से टकराने से उसका उसका दाहिना पंख मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। विमान में सवार सभी 64 यात्री सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Read More: क्लीनिक में काम करने वाली युवती से इश्क लड़ा बैठे डॉक्टर, शादी के लिए बनाया दबाव तो उतारा मौत के घाट

हवाई अड्डे के निदेशक मधुसूदन राव के अनुसार दुर्घटना उस वक्त हुई जब दोहा से आ रहा यह विमान गनावरम के हवाई अड्डे पर उतरा था। यह तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली तक थी। कुल 64 यात्रियों में से 19 यात्रियों को विजयवाडा में उतरना था, शेष यात्री तिरुचिरापल्ली जा रहे थे।

Read More: महिला ने आरक्षक को सरेराह पीटा, राहत राशि दिलाने के नाम पर मांगी थी रिश्वत

विमान में यात्रा कर रहीं रेशमा ने कहा कि उतरने के समय थोड़ा का झटका लगने के कारण दहशत फैल गई थी लेकिन बाद में लैंड़िग ठीक हो गई। एक अन्य यात्री काकीनाडा की वरलक्ष्मी ने कहा, ‘‘ भगवान की कृपा से कोई अनहोनी नहीं हुई। एयरलाइंस के कर्मचारियों ने कहा कि मामूली हादसा था….।’’

Read More: पैसे नहीं दिए तो आधा ऑपरेशन करके छोड़ा, सरकारी अस्पताल पर गंभीर आरोप, गरीबों के साथ कैसा अन्याय ?

हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि विमान को विजयवाडा में रोका गया है और अधिकारी आज रात 45 यात्रियों को तिरुचिरापल्ली भेजने के लिए वैकल्पिक प्रबंध कर रहे हैं।

Read More: पाटन में 2 दिवसीय राज्य स्तरीय खेल मड़ई का शुभारंभ, पारंपरिक खेलों ने भरा उत्साह का रंग