चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में उतरेगा आइजोल एफसी | Aizawl FC to take on Chennai City FC against Do or Die

चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में उतरेगा आइजोल एफसी

चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में उतरेगा आइजोल एफसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 27, 2021/11:48 am IST

कल्याणी, 27 फरवरी (भाषा) पूर्व चैंपियन आइजोल एफसी रविवार को यहां चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में जीत के साथ आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शीर्ष छह में जगह बनाने के इरादे से उतरेगी।

मौजूदा पहले चरण के बाद शीर्ष छह में रहने वाली टीमों को एक दूसरे के खिलाफ एक मैच और खेलने को मिलेगा। दोनों चरणों के अंकों को जोड़कर विजेता टीम का फैसला होगा।

चेन्नई सिटी को पिछले मैच में मोहम्मडन स्पोर्टिंग के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी थी जिससे टीम नौ मेचों में इतने ही अंक के साथ नौवें स्थान पर है। इस हार से चेन्नई सिटी की टीम शीर्ष छह की दौड़ से बाहर हो गई है।

आईलीग के दूसरे चरण में चेन्नई सिटी की टीम पहले चरण में निचले हाफ में रहने वाली चार अन्य टीमों से भिड़ेगी जिससे निचली लीग में खिसकने की वाली टीम का फैसला होगा।

इंडियन एरोज और सुदेवा दिल्ली एफसी की टीम निचली लीग में नहीं खिसकेंगी और ऐसे में चेन्नई सिटी को आइजोल एफसी के खिलाफ अधिक से अधिक अंक जुटाने की जरूरत है क्योंकि दोनों चरण के अंकों को जोड़कर निचली लीग में खिसकने वाली टीम का फैसला किया जाएगा।

आइजोल को पिछले मैच में रीयल कश्मीर के खिलाफ 1-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी और टीम नौ मैचों में 12 अंक के साथ सातवें स्थान पर है। शीर्ष छह में जगह बनाने के लिए आइजोल को चेन्नई सिटी को हराने के अलावा टीआरएयू या मोहम्मडन स्पोर्टिंग में से किसी एक के नहीं जीतने की दुआ भी करनी होगी।

भाषा सुधीर आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)