छत्रसाल स्टेडियम मामले में सुशील का एक और सहयोगी गिरफ्तार | Another Sushil aide arrested in Chhatrasal stadium case

छत्रसाल स्टेडियम मामले में सुशील का एक और सहयोगी गिरफ्तार

छत्रसाल स्टेडियम मामले में सुशील का एक और सहयोगी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 11, 2021/5:53 am IST

नयी दिल्ली, 11 जून (भाषा) दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मारपीट की घटना में एक पहलवान की मौत हो गयी थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी अनिरूद्ध कथित मारपीट की घटना में शामिल था। उसे बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय राजधानी में गिरफ्तार किया गया।

सुशील और उसके सहयोगियों ने पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू तथा अमित कुमार से संपत्ति विवाद को लेकर चार और पांच मई की दरमियानी रात को मारपीट की थी। बाद में धनखड़ की मौत हो गयी थी। सुशील को सह आरोपी अजय कुमार के साथ 23 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर हत्या, गैर इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं। पुलिस ने सुशील कुमार को घटना का ‘‘मुख्य आरोपी और सरगना’’ बताया है और कहा है कि ऐसे इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य हैं जिसमें सुशील और उसके सहयोगी धनखड़ को पीटते नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें सुशील और उसके सहयोगी एक व्यक्ति को स्टिक से पीटते नजर आए। पुलिस ने 31 मई को सुशील का हथियार का लाइसेंस रद्द कर दिया था।

भाषा सुरभि मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers