गोवा में चुनाव पूर्व गठबंधन पर कोई भी फैसला कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व करेगा: गिरीश चोडनकर | Any decision on pre-poll alliance in Goa will be taken by Congress central leadership: Girish Chodankar

गोवा में चुनाव पूर्व गठबंधन पर कोई भी फैसला कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व करेगा: गिरीश चोडनकर

गोवा में चुनाव पूर्व गठबंधन पर कोई भी फैसला कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व करेगा: गिरीश चोडनकर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 16, 2021/1:12 pm IST

पणजी, 16 जून (भाषा) कांग्रेस की गोवा इकाई के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने बुधवार को कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव के वास्ते चुनाव पूर्व गठबंधन के मुद्दे पर पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व स्थानीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करने के बाद निर्णय लेगा।

चोडनकर का बयान कांग्रेस पर्यवेक्षक दिनेश गुंडू राव की चार दिवसीय यात्रा से पहले आया है। राव प्रदेश में पार्टी संगठन के पुनर्गठन के सिलसिले में बृहस्पतिवार को गोवा पहुंचेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ केंद्रीय नेतृत्व स्थानीय नेताओं, कार्यकर्ताओं से संवाद करने एवं लोगों की राय जानने के बाद गठबंधन के बारे में फैसला करेगा। ’’

जब उनसे गोवा फोरवार्ड पार्टी की कांग्रेस के साथ गठजोड़ करने की इच्छा के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व का गठबंधन पर फैसले से कोई लेना-देना नहीं है और वह बस अपनी बात केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचाएगा।

जिला पंचायत चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद चोडनकर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था लेकिन पार्टी आलाकमान ने अबतक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

भाषा राजकुमार माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)