अपना दल (एस) जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगा : अनुप्रिया पटेल | Apna Dal (S) will field its candidates in zilla panchayat president and block chief elections: Anupriya Patel

अपना दल (एस) जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगा : अनुप्रिया पटेल

अपना दल (एस) जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगा : अनुप्रिया पटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 8, 2021/3:19 pm IST

लखनऊ, आठ जून (भाषा) उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में साझीदार अपना दल (सोनेलाल) ने कुछ जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है।

अपना दल (एस) की अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा आयोजित पदाधिकारियों की एक बैठक में कहा कि पार्टी कुछ सीटों पर जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों का चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हाल में संपन्न पंचायत चुनाव की सूक्ष्‍म स्‍तर पर समीक्षा कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि जिला अध्यक्षों को कहा गया है कि कहां-कहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ना चाहते हैं, उसकी विस्तृत कार्ययोजना अविलंब भेज दें।

सूत्रों के अनुसार अपना दल (एस) मिर्जापुर, जौनपुर, बांदा, प्रतापगढ़ और फर्रुखाबाद जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार उतारने का मन बना रही है। मिर्जापुर अनुप्रिया पटेल का संसदीय क्षेत्र है जबकि उत्तर प्रदेश के नौ विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के विधायक हैं। अपना दल (एस) द्वारा यहां जारी एक बयान के अनुसार बैठक में अनुप्रिया पटेल ने पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह, छत्रपति शाहूजी महाराज और पार्टी के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल की जयंती धूमधाम से मनाने के लिए आवश्यक तैयारी पर चर्चा की।

इस मौके पर अनुप्रिया पटेल ने कोरोना काल में दिवंगत हुए राष्ट्रीय महासचिव एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अजय प्रताप सिंह, राष्ट्रीय सचिव सुखलाल गंगवार, व्यापार मंच के प्रदेश महासचिव रविन्द्र सिंह पटेल, गोरखपुर के जिला अध्यक्ष बृजेश पटेल सहित अन्य सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि अर्पित की। बैठक में अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ जमुना प्रसाद सरोज, विधायक राहुल प्रकाश कोल, विधायक डॉ लीना तिवारी, विधायक राजकुमार पाल समेत कई प्रमुख लोग शामिल हुए। भाषा आनन्द वैभव पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)