प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार | Arrested for posting objectionable against PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 15, 2020/3:59 pm IST

बुलंदशहर (उप्र), 15 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 31 वर्षीय एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी के अनुसार शनिवार को इस मामले में जिले की साइबर इकाई द्वारा शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद आरोपी सलीम खान को कोतवाली देहात पुलिस की एक टीम ने पकड़ लिया।

कोतवाली देहात के थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘आरोपी ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला था जिसमें उसने प्रधानमंत्री के विरूद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। कई लोगों ने स्थानीय पुलिस को इस आपत्तिजनक सामग्री के बारे में बताया जिसके बाद कार्रवाई की गयी। ’’

शर्मा के अनुसार आरोपी स्थानीय निवासी है एवं पढ़ा-लिखा है लेकिन उसके कामकाज के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ सामने नहीं आया है। शर्मा के मुताबिक खान पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

भाषा

राजकुमार वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers