सैन फ्रांसिस्को बे एरिया में एशियाई व्यक्ति पर हमला, पिस्तौल दिखाकर लूट | Asian man attacked, robbed by pistol in San Francisco Bay Area

सैन फ्रांसिस्को बे एरिया में एशियाई व्यक्ति पर हमला, पिस्तौल दिखाकर लूट

सैन फ्रांसिस्को बे एरिया में एशियाई व्यक्ति पर हमला, पिस्तौल दिखाकर लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 17, 2021/6:54 am IST

ओकलैंड (अमेरिका), 17 जुलाई (एपी) अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को बे एरिया में पिस्तौल के दम पर एक एशियाई व्यक्ति से लूट की वारदात सामने आई है। वहीं इस घटना के दौरान बीच बचाव करने आए आए एक व्यक्ति पर भी लूटरे ने हमला किया।

पुलिस ने एक बयान में बताया कि व्यक्ति बृहस्पतिवार को ओकलैंड के चाइनाटाउन में खड़ा था, तभी दो व्यक्ति पैदल ही उसके पास आए और उसका सामान छीनने की कोशिश की। हमलावरों में से एक के पास पिस्तौल थी।

सैन फ़्रांसिस्को बे एरिया में एशियाई मूल के अमेरिकी लोगों के खिलाफ हमले की घटनाएं बढ़ रही हैं। वहीं देश के अन्य इलाकों में भी कोविड-19 महामारी के बाद से एशियाई लोगों पर हमले बढ़े हैं।

केपीआईएक्स-टीवी के संवाददाता की ओर से ट्वीट किए गए निगरानी वीडियो में पीड़ित जमीन पर गिरा नजर आ रहा है और उसे चलने में मदद करने वाली छड़ी भी समीप गिरी हुई है। वहीं बीचबचाव को आए एक राहगीर पर भी हथियार से लैस व्यक्ति ने हमला कर दिया। पुलिस ने इस घटना या पीड़ित के संबंध में अभी विस्तृत जानकारी नहीं दी है।

एपी स्नेहा प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers