अमेरिका से लगती बॉर्डर पर हमले में कम से कम 15 लोगों की मौत, दो युवतियों को अपहरण की बात भी आ रही सामने | At least 15 people died in the attack on the border with America The matter of kidnapping two girls is also coming to the fore

अमेरिका से लगती बॉर्डर पर हमले में कम से कम 15 लोगों की मौत, दो युवतियों को अपहरण की बात भी आ रही सामने

अमेरिका से लगती बॉर्डर पर हमले में कम से कम 15 लोगों की मौत, दो युवतियों को अपहरण की बात भी आ रही सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 20, 2021/1:56 pm IST

सियुडेड विक्टोरिया (मैक्सिको), 20 जून (एपी)। मैक्सिको के सीमावर्ती शहर रेनोसा के विभिन्न क्षेत्रों में शनिवार को बंदूकधारियों ने हमला किया और झड़प में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी। सुरक्षाबलों के साथ समन्वय कर रही तामाउलिपास सरकारी एजेंसी ने एक बयान में बताया कि टेक्सास के मैकएलेन से सटे रेनोसा के पूर्वी भाग के कई क्षेत्रों में शनिवार दोपहर बंदूकधारी कई गाड़ियों पर सवार होकर आये और उन्होंने हमला शुरू कर दिया।

Read More News: वीरांगना पर दंगल क्यों…आमजन को इससे क्या हासिल होगा?

एजेंसी ने बताया कि एक सीमावर्ती पुल के समीप पुलिस पर किये गये हमले में एक व्यक्ति की जान चली गयी लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अन्य को गोलियां बीच में आने की वजह से लगीं या उन्हें निशाना बनाया गया।

Read More: Sub-inspector Recuitment News : 800 सब-इंस्पेक्टर की भर्ती, यहां के लिए 25000 भर्तियों की प्रकिया शुरू.. देखें डिटेल

इस हमले के बाद सेना, नेशनलगार्ड, प्रांतीय पुलिस एवं अन्य एजेंसियो ने मोर्चा संभाल लिया। अधिकारियों के अनुसार उन्होंने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जिसने संभवत: दो महिलाओं को अगवा किया था। अधिकारियों के अनुसार तीन वाहन भी जब्त किए गए।

 
Flowers