आस्ट्रेलिया ने कोविड-19 के कारण प्रमुख गोल्फ प्रतियोगिताएं रद्द की | Australia cancels major golf competitions due to Covid-19

आस्ट्रेलिया ने कोविड-19 के कारण प्रमुख गोल्फ प्रतियोगिताएं रद्द की

आस्ट्रेलिया ने कोविड-19 के कारण प्रमुख गोल्फ प्रतियोगिताएं रद्द की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 16, 2020/4:44 am IST

मेलबर्न, 16 अक्टूबर (एपी) आस्ट्रेलिया में गोल्फ की तीन प्रमुख प्रतियोगिताओं आस्ट्रेलियाई पीजीए चैंपियनशिप, आस्ट्रेलियाई ओपन और महिला आस्ट्रेलियाई ओपन को कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है।

आस्ट्रेलियाई पेशेवर गोल्फ संघ के मुख्य कार्यकारी गेविन किर्कमैन, आस्ट्रेलियाई महिला गोल्फ संघ की मुख्य कार्यकारी कारेन लुन और गोल्फ आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने शुक्रवार को पुष्टि की कि फरवरी में होने वाली इन तीनों प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं होगा।

किर्कमैन ने कहा, ‘‘यह अप्रत्याशित है और आस्ट्रेलियाई गोल्फ और उसके प्रशंसकों के लिये झटका है। हम इन तीनों प्रतियोगिताओं का आयोजन संभव बनाने के लिये सभी हितधारकों के साथ लंबे समय से चर्चा कर रहे थे लेकिन कई तरह की वैकल्पिक योजनाओं के बावजूद हमें आखिर में यह फैसला करना पड़ा। ’’

आस्ट्रेलियाई ओपन और आस्ट्रेलियाई पीजीए चैंपियनशिप मूल रूप से नवंबर और दिसंबर में आयोजित की जाती है। इन दोनों को पहले स्थगित किया गया था।

एपी पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)