लातूर में ऑटो चालकों, किराना दुकानदारों को टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता | Auto drivers, grocery shoppers to get priority in vaccination in Latur

लातूर में ऑटो चालकों, किराना दुकानदारों को टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता

लातूर में ऑटो चालकों, किराना दुकानदारों को टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 11, 2021/5:21 am IST

औरंगाबाद, 11 जून (भाषा) महाराष्ट्र के लातूर शहर में नगर निकाय ने ऑटो रिक्शा चालकों, किराना और दवा दुकानदारों, अखबार विक्रेताओं और बैंक कर्मचारियों को अग्रिम मोर्चे पर काम करने वाले कामगार घोषित किया है और उन्हें टीका लगाने में प्राथमिकता देने का फैसला किया है।

एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को जारी एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान ऑटो चालक, बैंक कर्मचारी, दवा और किराना दुकानदार, अखबार विक्रेताओं ने लगातार काम किया। वे कई लोगों के संपर्क में आए इसलिए लातूर नगर निगम (एलएमसी) ने उन्हें अग्रिम मोर्चे के कर्मचारी घोषित किया है।

उन्होंने बताया कि नगर निगम ने अब उन्हें कोविड-19 रोधी टीका लगाने का फैसला किया है। इन लोगों को अपने संघों या कार्यालयों से सर्टिफिकेट लेने और लातूर शहर में पांच निर्धारित केंद्रों पर टीका लगवाने के लिए कहा गया है।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि लातूर शहर में 59 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद महामारी के मामले बढ़कर बृहस्पतिवार शाम को 89,731 पर पहुंच गए जबकि मृतकों की संख्या बढ़कर 2,323 पर पहुंच गई। शहर में 785 मरीज उपचाराधीन हैं।

भाषा गोला मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers